'मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे' पूछते हुए आंख मारकर अदाएं दिखा रही थी महिला सिपाही, वर्दी में वायरल हुआ वीडियो तो एसपी ने की सजा सुनाने की तैयारी

रील बनाने के चक्कर में नपी महिला सिपाही! 'मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे' पूछते हुए आंख मारकर अदाएं दिखा रही थी महिला सिपाही, वर्दी में वायरल हुआ वीडियो तो एसपी ने की सजा सुनाने की तैयारी

Anupam Tiwari
Update: 2022-09-10 12:31 GMT
हाईलाइट
  • यूपी डायल 112 में तैनात महिला सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। सोशल मीडिया के जमाने में कुछ मिनट का वीडियो बनाकर कब कोई एक मिनट में फेमस हो जाए और कब किसी पर एक्शन हो जाए ये कह पाना मुश्किल है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में डायल-112 में तैनात महिला सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसमें देखा जा सकता है कि महिला सिपाही एक कुर्सी पर बैठकर मुलाकात अगर मौत है, तो मिलवाओ हमसे... गाने पर एक्टिंग कर रही है। महिला सिपाही चश्मा लगाए हुए है और पुलिस की वर्दी भी पहन रखी है। ऐसे में यूजर्स महिला सिपाही के इस वीडियो पर सवाल भी खड़ा कर रहे हैं। जिले के एसपी ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

रील बनाकर सोशल मीडिया पर छाईं

पुलिस की वर्दी में रील बनाकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आई महिला सिपाही का नाम संगीता बताया जा रहा है, जो इस वक्त यूपी पुलिस डायल-112 पर तैनात है। सोशल मीडिया के दौर में रील बनाने का ऐसा जुनून छाया हुआ है कि वर्दीधारी भी ड्यूटी के दौरान अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं।

डायल-112 में तैनात महिला सिपाही ने "मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे" पर रील बनाई है। फिर क्या पूछना कुछ ही देर में ये रील वायरल होने लगी। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद सभी के हाथपांव फूल गए। एसपी केशव चौधरी ने तत्काल प्रकरण को संज्ञान में लेकर जांच का आदेश दिया और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही है।  


Tags:    

Similar News