जय शाह को लेकर बोले यशवंत- 'इस तरह के कामों के कारण पार्टीं की छवि खराब होती है'

जय शाह को लेकर बोले यशवंत- 'इस तरह के कामों के कारण पार्टीं की छवि खराब होती है'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-11 09:48 GMT
जय शाह को लेकर बोले यशवंत- 'इस तरह के कामों के कारण पार्टीं की छवि खराब होती है'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर मोदी सरकार की किरकिरी कर दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर को लेकर बयान देते हुए सिन्हा ने कहा, इस तरह के कामों के कारण पार्टीं की छवि खराब होती है। वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को निशाने पर लेते हुए पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि वह कंपनी के सीए की तौर पर सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि वेबसाइट "द वायर" के खिलाफ जिस तरह से मानहानि का मुकदमा किया गया है वह मीडिया और देश के लिए ठीक नहीं है। सरकार को इस मामले की पूरी जांच करवानी चाहिए। पूर्व वित्त मंत्री यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात कहने वाली बीजेपी नैतिक आधार खो चुकी है। जिस तरह से एडिशनल सॉलीसॉटर मुकदमा इस मुकदमे की पैरवी करने जा रहे हैं ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। 

गौरतलब है कि वेबसाइट "द वायर" ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी से जुड़ी एक खबर प्रकाशित की थी। खबर में रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) के आंकड़े को उद्धृत करते हुए कहा गया कि जय शाह के मालिकाना हक वाले "टेंपल इंटरप्राइज" की संपत्ति में वर्ष 2015-16 के दौरान 16,000 गुना और उससे पहले के साल से करीब 80 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ।

अब वेबसाइट की इस खबर के बाद से विपक्षी दलों ने बीजेपी, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले लिया है। वहीं जय शाह के बचाव में खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल उतर गए और प्रेस कांन्फ्रेंस कर सभी आरोपों को खारिज कर दिया।
 

Similar News