इस्तीफे से पहले येदियुरप्पा की भावुक स्पीच, बोले- जनता से मिला प्यार नहीं भूल पाऊंगा

इस्तीफे से पहले येदियुरप्पा की भावुक स्पीच, बोले- जनता से मिला प्यार नहीं भूल पाऊंगा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-19 13:06 GMT
इस्तीफे से पहले येदियुरप्पा की भावुक स्पीच, बोले- जनता से मिला प्यार नहीं भूल पाऊंगा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बीजेपी नेता येदियुरप्पा द्वारा किये गए कर्नाटक में अपनी सरकार बचाने के तमाम दावे शनिवार को विधानसभा में फेल हो गए। चार दिनों की जोड़-तोड़ के बाद दो दिन तक मुख्यमंत्री रहे बीएस येदियुरप्पा ने फ्लोर टेस्ट से पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया। कर्नाटक विधानसभा में अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए येदियुरप्पा ने एक भावुक स्पीच दी। उन्होंने कहा, "कर्नाटक की जनता ने चुनाव में हमें सबसे बड़ी पार्टी बनाया। 104 सीटे दीं। जनता का यह आशीर्वाद बीजेपी के लिए था, कांग्रेस और जेडी(एस) के लिए नहीं।" येदियुरप्पा ने कहा, "अगर कर्नाटक की जनता हमें 104 के बदले 113 सीटों पर जीत दिला देती तो, हम राज्य को स्वर्ग बना देते।"
 

 

येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि वे सत्ता खो रहे हैं लेकिन उनकी जिंदगी कर्नाटक की जनता को समर्पित थी और रहेगी। येदियुरप्पा ने कहा, "पिछले 2 सालों से मैं पूरे राज्य में घूम रहा हूं। मैंने जनता के चेहरे पर दुख और मजबूरी देखी है। यहां के लोगों से मिला प्यार मैं नहीं भूल पाऊंगा।" कर्नाटक के वोटर्स का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा कि वे कर्नाटक में किसानों के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे।

 


अपने भाषण में येदियुरप्पा ने पीएम मोदी को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "पीएम मोदी और अमित शाह ने मुझे सीएम कैंडिडेट बनाया। शायद यह पहली बार था जब किसी पीएम ने सीएम कैंडिडट के नाम की घोषणा की।" उन्होंने इस दौरान 2019 के आम चुनाव में कर्नाटक की सभी सीटों पर जीत का दावा भी किया। उन्होंने कहा, "मैं फिर राज्य में घूमूंगा, जनता से मिलूंगा और जीत कर आऊंगा। हम अगले साल लोकसभा की 28 में से 28 सीटें जीतेंगे।"

 

 

 

Similar News