आबकारी विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 125 पेटी शराब जब्त कीं

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव आबकारी विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 125 पेटी शराब जब्त कीं

IANS News
Update: 2022-11-09 13:00 GMT
आबकारी विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 125 पेटी शराब जब्त कीं

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आबकारी विभाग ने बिलासपुर जिले से 125 पेटी भारतीय निर्मित विदेशी शराब जब्त की है। आबकारी विभाग ने कहा कि विभाग को काफी समय से क्षेत्र में शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। उन्होंने कहा कि जिस जगह से शराब जब्त की गई वह एक बंद दुकान थी और उसका मालिक गायब था।

एक अन्य मामले में बद्दी की टास्क फोर्स ने नालागढ़ में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो वाहन की तलाशी ली और उसके पास से आठ पेटी शराब जब्त की। उन्होंने कहा कि चुनाव की अधिसूचना के बाद अवैध शराब और अन्य सामानों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिससे राज्य में चुनावी प्रक्रिया प्रभावित हो सकती है। विभाग की टीमें राज्य में आने वाले सभी वाहनों की अंतर्राज्यीय सीमाओं पर गहन जांच कर रही है।

विभाग अवैध शराब का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ सीमावर्ती क्षेत्रों और उन मार्गों पर चेक-प्वाइंट स्थापित कर कार्रवाई कर रहा है, जहां तस्करी होती है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News