भाजपा नेताओं ने 2024 के चुनाव पर की चर्चा

नई दिल्ली भाजपा नेताओं ने 2024 के चुनाव पर की चर्चा

IANS News
Update: 2022-11-13 12:30 GMT
भाजपा नेताओं ने 2024 के चुनाव पर की चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की एक बैठक रविवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में की गई, जिसकी अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी.एल. संतोष ने 2024 आम चुनाव को लेकर की। सूत्र के मुताबिक, चुनावी राज्य गुजरात को छोड़कर सभी राज्यों के अध्यक्ष और प्रभारी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में महासचिव भी मौजूद रहे।

बैठक का एजेंडा 2024 के आम चुनाव, अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव, चल रहे कार्यक्रमों और नीतियों पर रिपोर्ट है। राष्ट्रीय महासचिव बी.एल. संतोष प्रगति प्रतिवेदन की समीक्षा भी करेंगे। बैठक सुबह 11 बजे शुरू हुई।

बीजेपी पहले ही 2024 के आम चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की पुष्टि कर चुकी है। दूसरी ओर, विपक्ष केंद्र से भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए 2019 में बनाए गए महागठबंधन जैसा विपक्षी मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहा है। कांग्रेस ने 2024 के आम चुनावों की तैयारी को चिह्न्ति करने के लिए राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News