यूपी में बीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा शायर मुनव्वर राणा का मजाक, बेटी को मिले नोटा से भी कम वोट

किधर जाएगा राणा? यूपी में बीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा शायर मुनव्वर राणा का मजाक, बेटी को मिले नोटा से भी कम वोट

Anupam Tiwari
Update: 2022-03-10 09:14 GMT
यूपी में बीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा शायर मुनव्वर राणा का मजाक, बेटी को मिले नोटा से भी कम वोट

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। चुनावी नतीजों में बीजेपी की जीत तय होने के बाद यूपी में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं और पार्टी की जीत पर जगह-जगह खुशियां मना रहे हैं। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाईयां तो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोकप्रिय शायर मुनव्वर राणा की मौज लेने में भी लगे हुए हैं। बीजेपी की जीत के बीच राणा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर यूजर्स ले रहे हैं मुनव्वर राणा की चुटकी

मशहूर शायर मुनव्वर राणा अक्सर अपने बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के समय मुनव्वर राणा ने एक इंटरव्यू को दौरान कहा था कि अगर यूपी में फिर से बीजेपी आ जाती है तो वह उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे। अब इधर यूपी चुनाव के नतीजे आने लगे हैं और पिक्चर भी क्लियर हो गई है कि बीजेपी यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। इसी दौरान लोगों को मुनव्वर राणा का पुराना बयान याद आने लगा है।

बस फिर क्या था. सोशल मीडिया पर यूजर्स को ट्विटर पर मीम बनाने का मौका मिल गया और मुनव्वर राणा को घेरना शुरू कर दिया। यूपी में बीजेपी की सरकार बनते देख लोगों का कहना है कि अब मुनव्वर राणा किधर जाओगे। कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीब सवाल ट्वीटर पर लोग मुनव्वर राणा से कर रहे हैं। आप खुद देख सकते हैं।

बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद सोशल मीडिया पर मुनव्वर राणा घिरे नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक इसको लेकर मुनव्वर राणा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। अब देखना है कि यूपी में एकबार फिर से बीजेपी सरकार बनने पर मुनव्वर राणा अपने बयान पर अड़े रहते हैं या फिर अपने बयान से यू टर्न ले लेते हैं। वैसे राजनीतक भविष्यवाणी करने वाले मुनव्वर राणा पूरी तरफ से फेल चुके हैं। 

मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा इमरान राणा चल रही है पीछे

मशहूर शायर मुनव्वर राना भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक के बाद एक कई बयान देते जा रहे थे। जिसके कारण आए दिन चर्चा में बने रहते थे। मुनव्वर राणा तो किसी भी पार्टी से चुनाव नहीं लड़े। लेकिन कांग्रेस ने उन्नाव की पुरवा विधानसभा सीट से मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी को प्रत्याशी बनाया था। यूपी में मतगणना के दौरान खबरें आ रही हैं कि उरूसा इमरान राणा पुरवा विधानसभा पर नोटा से भी कम वोट पाकर काफी पीछे चल रही हैं। उरूसा इमरान की जमानत भी जब्त होते दिखाई दे रही है। 

Tags:    

Similar News