मप्र में कांग्रेस की सरकार 6 माह में भरेगी सरकारी पद : कमल नाथ

भोपाल मप्र में कांग्रेस की सरकार 6 माह में भरेगी सरकारी पद : कमल नाथ

IANS News
Update: 2023-01-12 09:01 GMT
मप्र में कांग्रेस की सरकार 6 माह में भरेगी सरकारी पद : कमल नाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमल नाथ ने वादा किया है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही, सरकारी विभागों में रिक्त सभी पद भर दिए जाएंगे। कमल नाथ ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, आज मध्यप्रदेश का युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर अत्यधिक चिंतित है। देश और प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है।

कमल नाथ ने राज्य में हो रहे भर्ती घोटालों का जिक्र करते हुए कहा, भाजपा सरकार में मध्यप्रदेश में भर्ती परीक्षाओं में नित नए घोटाले हो रहे हैं, परीक्षाओं के परिणाम वर्षों तक जारी नही हो पा रहे हैं, एमपीएससी के परिणाम 2019 से घोषित नहीं हुए हैं। भर्ती ठप पड़ी है। यह स्थिति अत्यधिक चिंताजनक है।

उन्होंने आगे कहा, आज राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश के नौजवान साथियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सरकारी रिक्त पदों पर युवाओं की सीधी भर्ती प्रारंभ कर छह माह में पद भरेंगे, भर्ती परीक्षाओं के घोटाले पर अंकुश लगाएंगे और युवाओं की भर्ती की नई व्यवस्था बनाएंगे, लंबित परीक्षा परिणाम तीन माह में घोषित करेंगे, चयनित अभ्यर्थियों के लिए आयु सीमा में छूट देंगे और चयन के बाद समय सीमा में नियुक्ति देकर सिनियर्टी का लाभ भी सुनिश्चित करेंगे। हम मिलकर युवाओं के उज्‍जवल भविष्य की ओर बढ़ेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News