हिंदू धर्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही कांग्रेस : हार्दिक पटेल

गुजरात हिंदू धर्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही कांग्रेस : हार्दिक पटेल

IANS News
Update: 2022-05-24 18:30 GMT
हिंदू धर्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही कांग्रेस : हार्दिक पटेल
हाईलाइट
  • भावनाओं को ठेस

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले हार्दिक पटेल ने मंगलवार को पार्टी नेतृत्व पर हिंदुओं और भगवान राम के प्रति कथित नफरत को लेकर निशाना साधा। पटेल की टिप्पणी कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी के बयान के बाद आई।

अहमदाबाद में एक ओबीसी सभा को संबोधित करते हुए सोलंकी ने कहा, भाजपा ने हमेशा राजनीतिक लाभ के लिए भगवान राम के नाम का इस्तेमाल किया है.. इसने लाखों हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। अस्सी के दशक में राम मंदिर के निर्माण के लिए बड़े सम्मान के साथ लोगों ने रामशिला के लिए दान दिया था, लेकिन उन्होंने कभी रामशिला की देखभाल करने की जहमत नहीं उठाई..। हार्दिक पटेल ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है, वह हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है।

मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि भगवान श्रीराम से आपकी क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बन रहा है, फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्रीराम के खिलाफ बयान देते रहते हैं। यह आरोप लगाते हुए कि कांग्रेस ने हमेशा हिंदू आस्था को चोट पहुंचाई है, उन्होंने पार्टी और उसके नेताओं से सवाल किया कि वे भगवान राम के खिलाफ क्यों हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News