गहलोत ने जम्मू-कश्मीर में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या की निंदा की

हत्या की निंदा गहलोत ने जम्मू-कश्मीर में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या की निंदा की

IANS News
Update: 2022-06-02 10:01 GMT
गहलोत ने जम्मू-कश्मीर में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या की निंदा की

डिजिटल डेस्क, जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में बैंक प्रबंधक के रूप में कार्यरत राजस्थान के मूल निवासी विजय कुमार की निर्मम हत्या की कड़ी आलोचना की और केंद्र सरकार से यहां के निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया।उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी विजय कुमार की आतंकवादियों द्वारा हत्या अत्यंत निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को साहस देने की प्रार्थना करता हूं।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा, एनडीए सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में विफल रही है। केंद्र सरकार को कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए। आतंकवादियों द्वारा हमारे नागरिकों की इस तरह की हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों ने विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी, घाटी में हिंदुओं पर तीन दिनों में यह दूसरा लक्षित हमला है।आतंकवादियों ने इलाकाई देहाती बैंक की अरेह शाखा में प्रवेश किया और कुमार को गोली मार दी, जो बैंक प्रबंधक के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे थे। अस्पताल ले जाते समय उन्होंने अंतिम सांस ली।राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के निवासी कुमार का हाल ही में कुलगाम में पोस्टिंग हुआ था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News