मध्यप्रदेश में नेता ले रहे धार्मिक आयोजनों का सहारा

मप्र सियासत मध्यप्रदेश में नेता ले रहे धार्मिक आयोजनों का सहारा

IANS News
Update: 2022-11-30 17:00 GMT
मध्यप्रदेश में नेता ले रहे धार्मिक आयोजनों का सहारा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में भले ही विधानसभा चुनाव के लिए लगभग एक साल का वक्त हो मगर राजनेताओं ने मतदाताओं के बीच पहुंचने के लिए धार्मिक आयोजनों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि जनता के बीच आस्था का केंद्र बन चुके संत-महात्माओं को इन आयोजनों में बुलाया भी जा रहा है।

राज्य में चुनाव करीब आने के साथ राजनीतिक दलों और उनके नेताओं की सक्रियता बढ़ती जा रही है। मतदाताओं को एक स्थान पर जुटाने का सबसे बेहतर तरीका धार्मिक आयोजन है और राजनेता इसे भली-भांति जानते भी हैं। यही कारण है कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में तमाम राजनेता आयोजन करने में जुटे हैं।

बीते कुछ दिनों के आयोजनों पर गौर करें तो राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया था। इसी तरह इंदौर में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने प्रदीप मिश्रा की छह दिवसीय कथा का आयोजन किया। अब चर्चा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ छिंदवाड़ा में प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन करने वाले हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News