एससीओ से इतर मोदी-शहबाज शरीफ की मुलाकात पर कोई स्पष्टता नहीं

नई दिल्ली एससीओ से इतर मोदी-शहबाज शरीफ की मुलाकात पर कोई स्पष्टता नहीं

IANS News
Update: 2022-09-15 15:00 GMT
एससीओ से इतर मोदी-शहबाज शरीफ की मुलाकात पर कोई स्पष्टता नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस बात को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समरकंद में एससीओ शिखर सम्मेलन से इतर अपने पाकिस्तानी समकक्ष शहबाज शरीफ से मुलाकात करेंगे या नहीं। विदेश सचिव विनय मोहन क्वात्रा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री शिखर सम्मेलन से इतर उज्बेकिस्तान के राष्ट्रपति और कुछ अन्य नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।

उन्होंने कहा, प्रधान मंत्री की शिखर सम्मेलन के दौरान अन्य द्विपक्षीय बैठकें होंगी। हम आपको द्विपक्षीय बैठकों के दौरान प्रधान मंत्री के कार्यक्रमों से अवगत कराते रहेंगे। इस स्तर पर, मैं फिल्हाल अभी इतना ही बता सकता हूं। एससीओ सम्मेलन पूरे क्षेत्र के साथ हमारे ²ष्टिकोण और जुड़ाव से भी जुड़ा है। भारत ने इस साल की शुरूआत में पहले भारत-मध्य एशिया शिखर सम्मेलन की मेजबानी की। उन्होंने कहा, हम मध्य एशिया और पड़ोसी देश के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और यह यात्रा उस ²ष्टिकोण को आगे ले जाएगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News