चेन्नई पहुंचे पीएम मोदी, राज्यपाल समेत कई नेताओं ने किया स्वागत

तमिलनाडु पीएम यात्रा चेन्नई पहुंचे पीएम मोदी, राज्यपाल समेत कई नेताओं ने किया स्वागत

IANS News
Update: 2022-05-26 13:30 GMT
चेन्नई पहुंचे पीएम मोदी, राज्यपाल समेत कई नेताओं ने किया स्वागत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम यहां पहुंचे। चेन्नई हवाईअड्डे पर तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि, विपक्ष के नेता के. पलानीस्वामी और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री एल. मुरुगन ने उनका स्वागत किया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे।

प्रधानमंत्री यहां जवाहरलाल नेहरू इनडोर स्टेडियम में 31,500 करोड़ रुपये की 11 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। उल्लेखनीय है कि मई 2021 में राज्य में डीएमके के सत्ता संभालने के बाद प्रधानमंत्री की तमिलनाडु की यह पहली यात्रा है। सुरक्षा की देखभाल के लिए राज्य की राजधानी में कम से कम 22,000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

ग्रेटर चेन्नई के पुलिस आयुक्त, शंकर जीवाल आठ संयुक्त आयुक्तों, उप महानिरीक्षकों, 29 उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों के साथ पुलिस सुरक्षा का नेतृत्व कर रहे हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए सेवा में लगाया गया है। प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के लिए जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में द्रमुक और भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद होंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News