केरल के मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करेंगे

कांग्रेस केरल के मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करेंगे

IANS News
Update: 2022-06-19 11:30 GMT
केरल के मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करेंगे

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वटकारा लोकसभा क्षेत्र से सांसद के. मुरलीधरन ने कहा कि कांग्रेस मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के साथ मंच साझा नहीं करेगी, क्योंकि वह दागी व्यक्ति हैं। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, (जो केरल के दिवंगत मुख्यमंत्री के. करुणाकरण के बेटे भी हैं) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सोने की तस्करी के मामले में मुख्यमंत्री के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय की निगरानी में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांच शुरू की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि केरल भाजपा और माकपा मामले को रफा-दफा करने में साथ-साथ हैं।

के. मुरलीधरन ने केंद्रीय एजेंसियों से सोना तस्करी मामले की आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी और बेटी सहित उनके परिवार के खिलाफ खुलासे की उचित जांच करने का आह्वान किया। कांग्रेस मुख्यमंत्री के खिलाफ बड़े आंदोलन की अगुवाई कर रही है और केरल की सड़कें युद्ध क्षेत्र में बदल गई हैं और पुलिस और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इसे सड़कों पर लड़ रहे हैं। स्वप्ना सुरेश के खुलासे के आधार पर युवा कांग्रेस मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करती रही है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News