कॉमनवेल्थ गेम 2022 में हुआ बड़ा हादसा, एक साथ कई खिलाड़ी गिरे ट्रेक पर, घटना का वीडियो हुआ वायरल

कॉमनवेल्थ गेम 2022 कॉमनवेल्थ गेम 2022 में हुआ बड़ा हादसा, एक साथ कई खिलाड़ी गिरे ट्रेक पर, घटना का वीडियो हुआ वायरल

Raja Verma
Update: 2022-08-01 09:38 GMT
हाईलाइट
  • घटना 31 जुलाई की है जिसका वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

डिजिटल डेस्क,बर्मिंघम। बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम 2022 में एक भयानक हादसा हो गया हादसा इतना गंभीर था कि तीन साइक्लिस्ट ट्रेक से गिरकर दर्शक दीर्घा में जा गिरे। इसमें इंग्लैंट के मैट वॉल्स भी शामिल हैं। घटना में मैट वॉल्स को काफी ज्यादा चोंटे आई। घटना 31 जुलाई की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

बता दें बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ 2022 में दुनिया के 72 देशों के एथलीटों ने भाग लिया है और अपना दमखम दिखा रहे हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब खिलाड़ियों को चीयर करने के लिए भारी संख्या में लोग मौजूद थे और इसी बीच पुरूषों की 15 किमी स्कैच साइक्लिंग इवेंट के दौरान हादसा हुआ।   

इंग्लैंड के साइक्लिस्ट मैट वॉल्स और कनाडा के डेरेक जी साइकिल से संतुलन बिगड़ने की वजह से ट्रेक से दर्शकों के बैठने के एरिया में जा पहुंचे। जिससे 24 साल के वॉल्स गंभीर रूप से घायल हो गए। वॉल्स, डेरेक जी और बोस्टॉक तीनों को ही हॉस्पिटल ले जाया गया। 

ब्रिटेन में साइक्लिंग की शासी निकाय ने ट्वीट करते हुए लिखा "मैट होश में हैं और बात कर रहें हैं. उन पर अस्पताल में चिकित्सकीय टीम पूरी नजर रखी हुई है." हालांकि जानकारी यह है कि मैट सहित तीनों खिलाडियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

 

Tags:    

Similar News