बेटी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाने वालों पर भड़के शाहीद आफरीदी, ट्वीट कर कही ये बात

क्रिकेट बेटी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाने वालों पर भड़के शाहीद आफरीदी, ट्वीट कर कही ये बात

Anchal Shridhar
Update: 2023-02-06 13:36 GMT
बेटी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाने वालों पर भड़के शाहीद आफरीदी, ट्वीट कर कही ये बात
हाईलाइट
  • शाहीन और अंशा की सगाई दो साल पहले ही हो गई थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी की बेटी अंशा की शादी हाल ही में तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी के साथ हुई है। शादी के बाद अंशा की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रही थीं। उनकी फोटो उनके नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर अपलोड किए जा रहे थे। जिस पर अब शाहिद आफरीदी का रिएक्शन आया है।

बेटी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाने वालों पर शाहिद आफरीदी भड़क गए हैं और उनकी जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर फर्जी अकाउंट बनाने वाले यूजर्स की क्लास लगाई है। अपने ट्विटर अकाउंट से आफरीदी ने लिखा है कि मेरी बेटियां सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करती हैं। उनमें से कोई भी सोशल मीडिया पर नहीं है। जो भी उनके नाम से फर्जी अकाउंट चला रहा है उसके खिलाफ शिकायत दर्ज होनी चाहिए।

गौरतलब है कि शाहिद आफरीदी की बेटी अंशा की शादी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी के साथ 3 फरवरी को कराची में हुई है। इनका निकाह कराची की एक मस्जिद में कुछ बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में हुआ। निकाह के बाद आयोजित दावत में पाकिस्तान टीम के कई क्रिकेटर मौजूद रहे। इसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद समेत कई खिलाड़ी शामिल थे। 

दो साल पहले हुई थी सगाई

बता दें कि, शाहीन और अंशा की सगाई दो साल पहले ही हो गई थी। लेकिन कोरोना और विश्वकप की वजह से इनकी शादी की डेट लगातार टलती रही। इस दौरान शाहीन शाह ने अपने करियर मे बड़ी छलांग लगाई और पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज बनकर उभरे।  

Tags:    

Similar News