चोटिल एंडरसन ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शेड्यूल को बताया बेतुका

चोटिल एंडरसन ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शेड्यूल को बताया बेतुका

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-12 07:11 GMT
चोटिल एंडरसन ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शेड्यूल को बताया बेतुका
हाईलाइट
  • 6 हफ्तों में 5 टेस्ट कराए जाने को एंडरसन ने बताया बेतुका
  • इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज हैं जेम्स एंडरसन
  • भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शेड्यूल को लेकर नाराज जेम्म एंडरसन

डिजिटल डेस्क, लंदन । अगस्त में होने वाली भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले कंधे की चोट से जूझ रहे इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ बनाए गए सीरीज के शेड्यूल से खुश नहीं हैं। एंडरसन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बनाए गए शेड्यूल को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की है।कंधे की चोट के चलते हाल ही में जेम्स एंडरसन को 6 हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी गई है और वो 6 हफ्ते तक मैदान से बाहर रहेंगे।  

 

 

 

शेड्यूल पर एंडरसन ने जताई नाराजगी 

एंडरसन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बनाए गए शेड्यूल को लेकर अपनी नाराजगी जताई है। एंडरसन ने कहा कि छह सप्‍ताह के अंदर भारत के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने का निर्णय बेतुका है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वे काफी उत्साहित थे लेकिन जिस तरह का शेड्यूल बनाया गया है उससे न केवल वो शारीरिक तौर पर परेशान होंगे बल्कि मानसिक तौर पर भी उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, साथ ही इस सीरीज के कारण उन्हें अपनी काउंटी टीम के मैचों को भी गंवाना पड़ेगा। भारत के पिछले इंग्लैंड दौरे के दौरान एंडरसन ने भारतीय बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किलें खड़ीं की थीं और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को कई बार अपना शिकार बनाया था। जिसके चलते इस बार विराट और एंडरसन के बीच की जंग दिलचस्प होने की उम्मीद है।  

 

 

 

6 हफ्ते के आराम पर हैं एंडरसन 

जेम्स एंडरसन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से ठीक पहले कंधे की चोट से उभरने के लिए 6 हफ्तों का आराम दिया गया है और वो इन दिनों आराम पर हैं। छह हफ्ते के लिए चोट के चलते क्रिकेट से दूरी बना चुके एंडरसन ने एक रेडियो चैनल से बातचीत में कहा कि उनके कंधे की चोट पिछले कुछ साल से लगातार उनके लिए दिक्कत बन रही है, हालांकि वो अब तक इसे किसी तरह से मैनेज कर रहे हैं लेकिन इसे लेकर गंभीर भी हैं। जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज हैं। एंडरसन अब तक 138 टेस्ट मैचों में 540 विकेट ले चुके हैं। 

Similar News