कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को दिए गेंदबाजी के टिप्स

कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को दिए गेंदबाजी के टिप्स

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-26 06:22 GMT
कोच रवि शास्त्री ने अर्जुन को दिए गेंदबाजी के टिप्स
हाईलाइट
  • कोच शास्त्री ने दिए अर्जुन को टिप्स
  • टीम इंडिया
  • आयरलैंड के खिलाफ बुधवार से शुरु हो रही दो टी-20 मैचों की सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है।
  • दुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में शामिल रहे।

डिजिटल डेस्क, लंदन । टीम इंडिया इन दिनों आयरलैंड के खिलाफ बुधवार से शुरु हो रही दो टी-20 मैचों की सीरीज और आगामी इंग्लैंड दौरे को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। इसी कड़ी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड में अपने पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया लेकिन इस सेशन के दौरान सभी की निगाहें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर रहीं जो टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में शामिल रहे। 

 

 

कोच शास्त्री ने दिए अर्जुन को टिप्स 

 

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान अर्जुन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए आयोजित किए गए नेट सत्र में उन्हें गेंदबाजी की। इस दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी वहीं मौजूद थे जिन्होंने अर्जुन को तेज गेंदबाजी के कुछ टिप्स भी दिए। अर्जुन तेंदुलकर का चयन जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली भारत की अंडर-19 टीम में हुआ है और वो वहां पर होने वाले दो चार दिवसीय मैचों में टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन उन्हें पांच खेलने वाली एकदिवसीय टीम में नहीं चुना गया है। अर्जुन इससे पहले भी भारतीय टीम के साथ ट्रेनिंग कर चुके हैं । आपको बता दें कि भारत आयरलैंड के खिलाफ दो टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ये दोनों मुकाबले 27 और 29 जून को खेले जाएंगे। इसके बाद भारत को तीन जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 फिर वनडे और इसके बाद टेस्ट सीरीज खेलना है। 

 

 

बेटे की कामयाबी से "मास्टर" खुश

 

अर्जुन तेंदुलकर के अंडर-19 टीम में चयनित होने पर उनके पिता मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने खुशी जाहिर की थी। तब तेंदुलकर ने कहा था कि हमें खुशी है कि अर्जुन को अंडर-19 टीम में जगह मिली है, मैं और अंजलि हमेशा उसकी पसंद का सपोर्ट करते हैं और उसकी कामयाबी की दुआ करते हैं। साथ ही तेंदुलकर ने ये भी कहा था कि अंडर-19 टीम में सिलेक्ट होना अर्जुन के क्रिकेट करियर का एक महत्वपूर्व पड़ाव है। 
 

Similar News