भारत के खिलाफ तीनों प्रारूपों में सीरीज जीतेगी आस्ट्रेलिया : वॉन

भारत के खिलाफ तीनों प्रारूपों में सीरीज जीतेगी आस्ट्रेलिया : वॉन

IANS News
Update: 2020-11-28 13:00 GMT
भारत के खिलाफ तीनों प्रारूपों में सीरीज जीतेगी आस्ट्रेलिया : वॉन
हाईलाइट
  • भारत के खिलाफ तीनों प्रारूपों में सीरीज जीतेगी आस्ट्रेलिया : वॉन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि मेजबान आस्ट्रेलिया अपने घर में भारत के खिलाफ तीनों प्रारूपों में सीरीज जीतेगी। वॉन ने कहा कि आस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को खेले गए पहले वनडे में एकतरफा प्रदर्शन किया। आस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे में 66 रनों से हरा दिया। वॉन ने ट्वीट करेत हुए अपने विचार रखे और भारत की आलोचना की। उन्होंने ट्वीट किया, पहले कहा रहा हूं.. मुझे लगता है कि अस्ट्रेलिया इस दौर पर भारत को सभी प्रारूपों में मात देगी।

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा, भारत ओवर रेट.. बॉडी लैंग्वेज रक्षात्मक है। फील्डिंग हैरान करने वाली.. गेंदबाजी साधारण। आस्ट्रेलिया शानदार खेली.. मुझे लगता है कि भारत के लिए लंबा दौरा। आस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए पहले वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 374 रन बनाए थे। भारत पूरे ओवर खेलने के बाद आठ विकेट खोकर 308 रन ही बना पाई।

वॉन ने लिखा, यह भारतीय टीम मेरे लिए पुरानी है.. गेंदबाजी के सिर्फ पांच विकल्प और बल्लेबाजी ज्यादा गहरी नहीं है। भारत के पूर्व बलेलेबाज संजय मांजरेकर ने भी भारतीय टीम की आलोचना की है। मांजरेकर ने ट्वीट किया, इसलिए हमें एक विशुद्ध बल्लेबाज चाहिए जो तीन-चार ओवर गेंदबाजी कर सके। भारत के लिए चिंता की बात है कि उसका कोई भी बल्लेबाज एक भी ओवर नहीं फेंक सकता। आस्ट्रेलिया के पास स्टोइनिस और मैक्सवेल हैं।

Tags:    

Similar News