सानिया मिर्जा और अन्ना दानीलिना महिला युगल के दूसरे दौर में बाहर

ऑस्ट्रेलियन ओपन सानिया मिर्जा और अन्ना दानीलिना महिला युगल के दूसरे दौर में बाहर

IANS News
Update: 2023-01-22 08:30 GMT
सानिया मिर्जा और अन्ना दानीलिना महिला युगल के दूसरे दौर में बाहर
हाईलाइट
  • उन्हें फ्ऱांस के जेरेमी चार्डी और फेब्रिस मार्टिन से 4-6
  • 4-6 से हार का सामना करना पड़ा

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। भारत की सानिया मिर्जा और उनकी कजाख जोड़ीदार अन्ना दानीलिना का ऑस्ट्रेलियन ओपन में अभियान रविवार को महिला युगल में दूसरे दौर की हार के साथ समाप्त हो गया। सानिया और दानीलिना को एलिसन वान युतवान्क और अनहेलिना कलिनीना की यूक्रेन-बेल्जियन जोड़ी के हाथों 4-6, 6-4, 2-6 से हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय स्टार अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम खेल रही हैं और मिश्रित युगल में हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ मौजूद हैं। सानिया और बोपन्ना ने शुक्रवार को वाइल्डकार्ड ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी जैमी फोर्लिस और ल्यूक सेविले को एक घंटे 14 मिनट में 7-5, 6-3 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनायी थी।

छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया ने इस महीने के शुरू में कहा था कि वह 19 फरवरी से शुरू होने वाली दुबई टेनिस चैंपियनशिप के बाद प्रोफेशनल टेनिस से संन्यास ले लेंगी। इस बीच जीवन नेदुनचेझियन और एन श्रीराम बालाजी को पुरुष युगल के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा। उन्हें फ्ऱांस के जेरेमी चार्डी और फेब्रिस मार्टिन से 4-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News