भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित

भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-22 09:25 GMT
भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित
हाईलाइट
  • 14 सदस्यीय इस टीम में विक्टोरिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस को किया शामिल
  • मैट रेनशॉ को इस टीम में नहीं मिली जगह

डिजिटल डेस्क, ऑस्ट्रेलिया। भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। 14 सदस्यीय इस टीम में विक्टोरिया के बल्लेबाज मार्क्स हैरिस को शामिल किया गया है। वहीं, अनुभवी खिलाड़ी मैट रेनशॉ को इस टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

सीए के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने टीम की घोषणा के बाद कहा, "हैरिस ने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम में जगह बनाई है। हाल ही में उन्होंने विक्टोरिया के लिए शेफील्ड शील्ड में बेहतरीन प्रदर्शन करने और उसे बनाए रखने के लिए टीम में शामिल किया गाया है। उन्होंने न केवल अच्छे रन बनाए, बल्कि टेस्ट क्रिकेट में अहमियत रखने वाली मानसिक मजबूती का भी सबूत दिया है। 

इसके अलावा, पीटर हैंड्सकॉम्ब को भी टीम में वापस जगह मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले उस्मान ख्वाजा भी पूरी तरह फिट हो जाएंगे। हॉन्स का कहना है कि टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले 14 सदस्यीय टीम में से ही अंतिम 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की जाएगी। 

ऑस्ट्रेलिया टीम : 
एरॉन फिंच, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, शॉन मार्श, टिम पेन (कप्तान, विकेटकीपर), मिशेल स्टॉर्क, क्रिस ट्रेमेन, पीटर सिडल

Similar News