एफसी गोवा ने डिफेंडर मार्क वैलिएंट के साथ पूरा किया अनुबंध

फुटबॉल एफसी गोवा ने डिफेंडर मार्क वैलिएंट के साथ पूरा किया अनुबंध

IANS News
Update: 2022-07-27 12:00 GMT
एफसी गोवा ने डिफेंडर मार्क वैलिएंट के साथ पूरा किया अनुबंध

डिजिटल डेस्क, गोवा। एफसी गोवा ने डिफेंडर मार्क वैलिएंट के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है। इस बारे में क्लब ने बुधवार को एक बयान में पुष्टि की। गौर्स के साथ एक साल का करार करने के बाद, स्पैनियार्ड 2023 की गर्मियों तक उनका प्रतिनिधित्व करेगा। वैलिएंट ने कहा, मैं अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह मेरे लिए नए अनुभवों को पाने का अवसर है।

वैलिएंट ने आगे कहा, कार्लोस (पेना) मेरे फैसले लेने के सबसे प्रभावी व्यक्ति थे। उन्होंने मुझे एक मुख्य कोच के रूप में अपनी योजना के बारे में और क्लब के बारे में भी सब कुछ बताया। मैंने अल्वारो (वाजक्वेज) के साथ कुछ बातचीत भी की, जहां अतीत में दोनों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया गया था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें महत्वाकांक्षी होना चाहिए और हमारा लक्ष्य शीर्ष पर होना है। मेरा मानना है कि हमारे पास ऐसा होने के लिए टीम है। मैंने एफसी गोवा की फुटबॉल की शैली का पालन किया है और मुझे यह बिल्कुल पसंद है। एफसी गोवा के फुटबॉल निदेशक रवि पुस्कुर ने भी खिलाड़ी पर अपने विचार साझा किए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News