ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ने MS धोनी को दिया कॉम्प्लीमेंट, जानिए

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ने MS धोनी को दिया कॉम्प्लीमेंट, जानिए

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-19 10:46 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, चैन्नई। आपने कई बार कमेंट्री बॉक्स से कमेंट्रेटर को ये कहते सुना होगा 'जो अनहोनी को कर दे होनी, उसका नाम है महेंद्र सिंह धोनी'। धोनी के बारे में ये बातें ऐसे ही नहीं कही जातीं। चाहे वह कैसा भी खेलें, लेकिन जनता को और उनकी टीम को धोनी पर बहुत भरोसा रहता है और उन्हें उम्मीद भी रहती है। भारत के पूर्व कप्तान धोनी को लेकर कई बड़े अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बड़ी-बड़ी बातें कह चुके हैं। आज एक बार फिर धोनी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा कि धोनी में अब भी मैच बदलने की क्षमता है।

धोनी बदल देते हैं मैच का रुख-हेडन

तमिलनाडु प्रीमियर लीग का प्रमोशन करने के लिए भारत आए मैथ्यू हेडन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धोनी में अभी भी अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं। दरअसल, हेडन से जब एडम गिलक्रिस्ट के सन्यास लेने पर पूछा गया कि भारत के खिलाफ एक मैच में कैच छूटने के बाद एडम गिलक्रिस्ट ने सन्यास ले लिया था, तो क्या धोनी का भी अब समय आ गया है? तो हेडन ने कहा कि एक क्रिकेटर की जिंदगी ऐसी ही होती है, जैसे- पानी से भरे गिलास में आप सिक्के डालते जाएं। एक वक्त ऐसा आता है, जब पूरा गिलास सिक्कों से भर जाता है और पानी बाहर आ जाता है।उन्होंने कहा कि मुझे लगता है धोनी में अभी भी इतनी काबिलियत है कि वो मैच को पूरी तरह से बदल सकते हैं। धोनी को जब लगेगा कि उनके जाने का समय हो गया है, तो वो खुद सन्यास ले लेंगे।

कोहली की एग्रेसिवनेस है पसंद

हेडन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की। हेडन ने कहा कि मुझे कोहली की एग्रेसिवनेस काफी पसंद है, और बड़े मैचों में कोहली के प्रदर्शन उन्हें ऐसा खिलाड़ी बनाते हैं, जिसपर भरोसा किया जा सकता है।

Similar News