पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने रवि शास्त्री को कोच पद से हटाने की मांग की

पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने रवि शास्त्री को कोच पद से हटाने की मांग की

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-17 07:22 GMT
पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने रवि शास्त्री को कोच पद से हटाने की मांग की
हाईलाइट
  • चौहान से पहले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग भी शास्त्री को कोच पद से हटाने की मांग कर चुके हैं
  • रवि शास्त्री बहुत ही अच्छे कमेंटेटर हैं और उन्हें कॉमेंट्री ही करना चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इग्लैंड में भारतीय टीम की हार के बाद टीम के कप्तान विराट और कोच रवि शास्त्री की जमकर आलोचना की जा रही है। इन आलोचकों में कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं। रविवार को पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान ने इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में भारत को मिली 4-1 की हार के लिए टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि, रवि शास्त्री को नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस पद से हटा देना चाहिए। 

चेतन उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री पूर्व क्रिकेटरों द्वारा शास्त्री को कोच पद से हटाने जाने की मांग पर सहमत हैं। उन्होंने कहा, "रवि शास्त्री को ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले कोच पद से हटा देना चाहिए। रवि शास्त्री बहुत ही अच्छे कमेंटेटर हैं और उन्हें कॉमेंट्री ही करना चाहिए। 

चौहान ने यहां पत्रकारों से कहा कि भारतीय टीम को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था, क्योंकि दोनों ही टीमें बराबरी की थीं, लेकिन भारतीय टीम इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों पर लगाम कसने में नकामयाब रही। पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज ने शास्त्री के इस बयान की भी आलोचना की जिसमें उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई वाली मौजूदा टीम को "विदेश का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम" बताया था। 

उन्होंने कहा, "मैं शास्त्री की इस बात से सहमत नहीं हूं। चौहान ने बताया 1980 के दशक में भारतीय टीम विश्व का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम थी। दुबई में एशिया कप क्रिकेट चैम्पियनशिप में भारत की जीतने की संभावनाओं के बारे में चौहान ने कहा कि टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है जिससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। चौहान से पहले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग भी शास्त्री को कोच पद से हटाने की मांग कर चुके हैं। 

Similar News