हेमिल्टन टेल्ट : विलियम्सन, लाथम ने न्यूजीलैंड को किया मजबूत

हेमिल्टन टेल्ट : विलियम्सन, लाथम ने न्यूजीलैंड को किया मजबूत

IANS News
Update: 2020-12-03 08:00 GMT
हेमिल्टन टेल्ट : विलियम्सन, लाथम ने न्यूजीलैंड को किया मजबूत
हाईलाइट
  • हेमिल्टन टेल्ट : विलियम्सन
  • लाथम ने न्यूजीलैंड को किया मजबूत

हेमिल्टन, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। कप्तान केन विलियम्सन और सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम की शानदार पारियों के दम पर मेजबान न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार के खेल का अंत दो विकेट के नुकसान पर 243 रनों के साथ किया।

मैच शुरू होने में बारिश के कारण देरी हुई और इसलिए पहले सत्र का खेल नहीं हो सका। पहले दिन सिर्फ 78 ओवरों का खेल ही हो सका।

दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान विलियम्सन 97 रन बनाकर नाबाद हैं। कप्तान के साथ टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 31 रन बनाकर खेल रहे हैं।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। शेनन ग्रैब्रिएल ने विल यंग (5) को 14 के कुल स्कोर पर आउट कर दिया।

लाथम (86) ने कप्तान के साथ मिलकर फिर दूसरे विकेट के लिए 154 रनों की साझेदारी की। चायकाल के बाद लाथम पवेलियन लौट लिए। केमार रोच की गेंद पर वह बोल्ड हो गए। लाथम ने 184 गेंदों का सामना किया और 12 चौकों के अलावा एक छक्का मारा।

कप्तान ने फिर टेलर के साथ टीम की पारी को आगे बढ़ाया और स्टम्प तक न्यूजीलैंड को तीसरा झटका नहीं लगने दिया। विलियम्सन और टेलर के बीच 75 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

विलियम्सन ने अभी तक 219 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके लगाए हैं। टेलर ने 61 गेंदें खेली हैं और पांच चौके मारे हैं।

एकेयू-एसकेपी

Tags:    

Similar News