होल्डर, गेल, रसेल ने मुझसे कहा था कि भारत पाकिस्तान को क्वालीफाई होते नहीं देखना चाहता

होल्डर, गेल, रसेल ने मुझसे कहा था कि भारत पाकिस्तान को क्वालीफाई होते नहीं देखना चाहता

IANS News
Update: 2020-05-30 17:00 GMT
होल्डर, गेल, रसेल ने मुझसे कहा था कि भारत पाकिस्तान को क्वालीफाई होते नहीं देखना चाहता

नई दिल्ली, 30 मई (आईएएनएस)। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का अपनी किताब में विश्व कप-2019 में भारत का इंग्लैंड के साथ खेले गए मैच में रनों के लक्ष्य का पीछा करने पर सावल उठाने वाले मुद्दे ने अब एक और नया मोड़ ले लिया है।

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने उनसे कहा था कि भारत पाकिस्तान को नॉकआउट में क्वालीफाई करते नहीं देखना चाहताा है।

मुश्ताक ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल से एआरवाई स्पोटर्स से कहा, मैं उस समय वेस्टइंडीज टीम के साथ काम कर रहा था। भारत की हार के बाद जेसन होल्डर, क्रिस गेल और आंद्रे रसेल ने मुझसे कहा कि मुशी भारत, पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाते हुए नहीं देखना चाहता।

स्टोक्स ने उन दावों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी नई किताब बेन स्टोक्स ऑन फायर में कहा था कि 2019 विश्व कप में भारत जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सिकंदर बख्त ने हाल में ट्विटर पर दावा किया था कि स्टोक्स ने अपनी नई किताब में कहा है कि पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने के लिए भारत जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था।

बख्त ने ट्विटर पर लिखा था, बेन स्टोक्स ने अपनी नई किताब में लिखा है कि पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने के लिए भारत जानबूझकर इंग्लैंड से हारा था और हमने इसकी भविष्यवाणी की थी।

बख्त के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, आप इसे ढूंढ नहीं पाएंगे, क्योंकि मैंने ऐसा कभी कहा ही नहीं। इसे ही तो कहते हैं शब्दों के साथ खेलना या क्लिक बेट।

पिछले साल 30 जून को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए करो या मरो के मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिए 338 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, इसके जवाब में भारत पांच विकेट पर 306 रन ही बना सका था और 31 रन से मैच हार गया था।

Tags:    

Similar News