सहवाग ने खोला राज, किस गेंदबाज से लगता था डर ?

सहवाग ने खोला राज, किस गेंदबाज से लगता था डर ?

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-12 06:13 GMT
सहवाग ने खोला राज, किस गेंदबाज से लगता था डर ?
हाईलाइट
  • इस महान पाकिस्तानी गेंदबाज से खौफ खाते थे सहवाग ?
  • लेफ्ट ऑर्म गेंदबाज थे सहवाग की कमजोरी
  • सचिन-सहवाग की जोड़ी ने टॉक शो में खोला राज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग से भले ही दुनिया का हर गेंदबाज खौफ खाता था। जब भी सहवाग लय में होते थे सामने कोई भी गेंदबाज गेंद बाउंड्री के पार ही जाती थी और मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात होती थी, लेकिन वीरेन्द्र सहवाग भी एक गेंदबाज के सामने असहज महसूस करते थे। आखिरकार कौन था वो गेंदबाज जिससे सहवाग को भी डर लगता था। इस बात का खुलासा हाल की के दिनों में एक टीवी शो के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और खुद वीरेन्द्र सहवाग ने किया। 

 

 

टीवी शो में पहुंची भारत की पूर्व सलामी जोड़ी

 

एक समय पर दुनिया की सबसे खतरनाक ओपनिंग जोड़ी कही जाने वाली सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग की जोड़ी बीते दिनों वॉट द डक टॉक शो में एक पारी खेलती नजर आई। शो के दौरान सचिन और सहवाग ने एक दूसरे के कई राजों का खुलासा किया और खेल के साथ साथ कई मुद्दों पर भी खुलकर बात की। शो के दौरान वैसे तो बहुत सी बातें हुईं लेकिन जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है वो है वीरेन्द्र सहवाग का एक गेंदबाज से डरना। 

 

 

वसीम अकरम से डर लगता था : सहवाग 

 

शो के दौरान सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम के खिलाफ बल्लेबाजी करने में डर लगता है, यही वजह थी कि उन्होंने साल 2003 में पाकिस्तान के खिलाफ हुए एक मुकाबले में सचिन तेंदुलकर को स्ट्राइक लेने के लिए कहा था। जब इस बारे में सचिन से पूछा गया तो सचिन ने कहा कि सहवाग सच बोल रहे हैं वो अक्सर लेफ्ट ऑर्म पेस गेंदबाजों के सामने असहज महसूस करते थे। ऑस्ट्रेलिया के लेफ्ट ऑर्म तेज गेंदबाज नाथन ब्रेकन के सामने भी सहवाग का कुछ यही हाल था और वो कई बार उसके सामने भी स्ट्रगल करते हुए मैदान पर नजर आए। सहवाग ने भी इस दौरान लेफ्ट ऑर्म पेसर को खेलने में होने वाली दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की और इस बात को माना कि वो लेफ्ट ऑर्म गेंदबाजों को खेलने में असहज महसूस करते थे। 

Similar News