IPL 2018 : हार के बाद प्रीति जिंटा को सिंधिया ने दी नसीहत

IPL 2018 : हार के बाद प्रीति जिंटा को सिंधिया ने दी नसीहत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-13 06:47 GMT
IPL 2018 : हार के बाद प्रीति जिंटा को सिंधिया ने दी नसीहत

डिजिटल डेस्क, इंदौर। अपने दूसरे होम ग्राउंड इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शनिवार को हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 31 रनों की हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान एमपीसीए के पूर्व प्रमुख और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी स्टेडियम में मौजूद थे जिन्होंने दर्शकों के बीच बैठकर मैच देखा। मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी के दौरान सिंधिया किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा और गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद से भी बातचीत करते हुए दिखाई दिए। 

 

 

प्रीति जिंटा को ज्योतिरादित्य सिंधिया की नसीहत 

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के बड़े प्रशंसक हैं और शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान उनके अंदर का क्रिकेट प्रशंसक इस कदर जाग उठा कि उन्होंने प्रीति जिंटा को नसीहत तक दे डाली। मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी के दौरान सिंधिया ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा को आवाज देकर बुलाया और उनसे कहा कि आपकी टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। सिंधिया की इस नसीहत का प्रीति जिंटा ने भी बराबर जवाब दिया और सिंधिया से कहा कि टॉस जीतकर क्या करना है ये हमारी प्लानिंग टीम तय करती है। लेकिन सिंधिया प्रीति के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने प्रीति को फिर कहा कि अगर वो होते तो ऐसी स्थिति में पहले बल्लेबाजी करते। अब इसे सिंधिया का क्रिकेट प्रेम ही कहेंगे कि वो प्रीति के जवाब से संतुष्ट न होने पर पंजाब के गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद से मिलने पहुंच गए और उनसे भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने की बात कही। 

 

 

कोलकाता से 31 रनों से हारा पंजाब

 

आपको बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब के खिलाफ टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 245 रनों का स्कोर बनाया था जो आईपीएल 2018 का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। कोलकाता की ओर से मिले इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 214 रन ही बना पाई थी और मैच 31 रनों से गंवा दिया था। पंजाब की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने एक बार फिर शानदार पारी खेली और 66 रन बनाए। 

 

सिंधिया ने ट्वीट की तस्वीरें

 

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने होल्कर स्टेडियम में मैच देखते वक्त अपनी तस्वीरें ट्विटर पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में सिंधिया ने लिखा है आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों का अभिवादन किया। 

 

Tags:    

Similar News