IPL 2018 : पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाने पर दिल्ली डेयर डेविल्स को मिली चेतावनी

IPL 2018 : पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाने पर दिल्ली डेयर डेविल्स को मिली चेतावनी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-23 06:32 GMT
IPL 2018 : पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाने पर दिल्ली डेयर डेविल्स को मिली चेतावनी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। खराब प्रदर्शन के चलते दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम एक नई मुश्किल में घिरती नजर आ रही है। दिल्ली डेयर डेविल्स टीम को BCCI की एंटी करप्शन यूनिट (ACU) ने चेतावनी दी है। ये चेतावनी टीम की ओर से एक पार्टी में टीम की चियरलीडर्स को बुलाने को लेकर जारी की गई है। एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों ने दिल्ली डेयर डेविल्स टीम की फ्रेंचाइजी को ये सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि क्रिकेटर्स को टीम और ऑफिशल्स के अलावा अन्य किसी भी बाहरी सूत्र से बचाया जा सके।    

 

 

चेन्नई से मैच के पहले हुई थी पार्टी 

 

दिल्ली डेयर डेविल्स टीम की चियरलीडर्स को जिस पार्टी में बुलाया गया था वो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले गुरुग्राम में आयोजित हुई थी। खबरों के मुताबिक एंटी करप्शन यूनिट ने BCCI के समक्ष आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन वो इसे आईपीएल की फीडबैक रिपोर्ट में दर्ज जरुर कराएगी। साथ ही ये भी पता चला है कि जिन चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाया गया था उनके साथ क्रिकेटर्स ने पार्टी नहीं की थी और चियरगर्ल्स सिर्फ खाना खाकर पार्टी से निकल गई थीं। 

 

 

 

बैन है चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाना 


एंटी करप्शन यूनिट के एक अधिकारी के मुताबिक चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाना बैन है क्योंकि एसीयू कोड के मुताबिक किसी भी बाहरी शख्स को क्रिकेटर्स के पास जाने की अनुमति नहीं होती है और न ही टीमों को पार्टी या डिनर के लिए किसी चियरलीडर्स को बुलाने की अनुमति नहीं दी जाती है। 

 

 

 

दिल्ली डेयर डेविल्स ने आरोपों को नकारा 

 

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने इन पार्टी में चियरलीडर्स को बुलाए जाने की बातों को सिरे से खारिज किया है। टीम के एक सूत्र ने बताया कि किसी भी पार्टी या डिनर के लिए चियरगर्ल्स को आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, डेयरडेविल्स किसी भी प्राइवेट इवेंट में चियरलीडर्स को नहीं बुलाते हैं। यदि एसीयू को किसी बात की नाराजगी है तो उसे हमसे पहले बात करनी चाहिए। आपको बता दें कि पहले आईपीएल की पार्टियों में चीयरलीडर्स को बुलाने की अनुमति होती थी लेकिन स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बाद BCCI ने इस पर बैन लगा दिया है। 

 

Tags:    

Similar News