IPL 2018 : काउंटी क्रिकेटरों को मोईन अली की चेतावनी, आ रहा है बब्बर शेर

IPL 2018 : काउंटी क्रिकेटरों को मोईन अली की चेतावनी, आ रहा है बब्बर शेर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-17 07:20 GMT
IPL 2018 : काउंटी क्रिकेटरों को मोईन अली की चेतावनी, आ रहा है बब्बर शेर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम के कप्तान विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट से जुड़ने पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन और क्रिस वोक्स का बयान सामने आया है। मोईन अली का कहना है कि सरे काउंटी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम की कुछ धारणाएं जल्द ही टूटने वाली हैं। उन्होंने कहा कि सरे टीम के ड्रेसिंग रूम में जो भी खिलाड़ी ये सोचता है कि वो शेर है तो उसे अपने विचार बदल लेने चाहिए क्योंकि अब बब्बर शेर आ रहा है। 

 

 

"आ रहा है बब्बर शेर"

मोईन अली से जब विराट कोहली के काउंटी टीम सरे से जुड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं सरे टीम के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूं और मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वो अपने और विराट कोहली के बारे में धारणा बदल लें, क्योंकि वो कोहली के बारे में जैसा सोचते होंगे कोहली वैसे नहीं हैं। साथ ही मोईन ने ये भी कहा कि अगर सरे टीम का कोई खिलाड़ी खुद को शेर मानता है तो वो भी अपने दोबारा विचार कर ले क्योंकि अब बब्बर शेर आ रहा है। आपको बता दें कि सरे टीम में दक्षिण अफ्रीका के मोर्ने मोर्कल, टॉम कुरेन, डीन एल्गर तथा ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श और एरॉन फिंच शामिल हैं। 

 

 

विराट जमीन से जुड़े व्यक्ति 

 

मोईन अली और क्रिस वोक्स ने विराट कोहली को लेकर बनाई जाने वाली आक्रामक छवि को भी नकारा, मोईन अली ने कहा कि लोग विराट को मैदान पर देखकर उसके बारे में धारणा बना लेते हैं कि वह घमंडी है लेकिन वो इससे ठीक विपरीत है। विराट बेहद विनम्र और अच्छा इंसान है, वह हर उस शख्स की इज्जत करता है जो उसे इज्जत देता है। 

 

 

क्रिस वोक्स ने भी मोईन अली की हां में हां मिलाते हुए कहा कि विराट जैसे खिलाड़ी के बारे में हर किसी की अलग अलग अवधारणा हो सकती है लेकिन मुझे लगता है कि वो बेहद जुनूनी है, भावुक मेहनती है। वोक्स ने बताया कि विराट मैदान पर जैसा नजर आता है वो मैदान के बाहर वैसा नहीं है, मैदान के बाहर विराट बेहद शांत चित्त है और आप उससे हर विषय पर बात कर सकते हो, वो जमीन से जुड़ा हुआ व्यक्ति है। 

Similar News