IPL 2018 : राजस्थान ने प्वाइंट्स जीते, राहुल ने दिल

IPL 2018 : राजस्थान ने प्वाइंट्स जीते, राहुल ने दिल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-09 03:07 GMT
IPL 2018 : राजस्थान ने प्वाइंट्स जीते, राहुल ने दिल
हाईलाइट
  • राजस्थान की जीत के हीरो जॉस बटलर रहे जिन्होंने 82 रनों की शानदार पारी खेली।
  • आईपीएल में मंगलवार शाम को राजस्थान रॉयल्स ने अपने होम ग्राउंड जयपुर में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।
  • राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मैच में शानदार खेल दिखाया और पहले तो टॉस हारने के बाद निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए तो वहीं पंजाब को 20

डिजिटल डेस्क, जयपुर। आईपीएल में मंगलवार शाम को राजस्थान रॉयल्स ने अपने होम ग्राउंड जयपुर में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मैच में शानदार खेल दिखाया और पहले तो टॉस हारने के बाद निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए तो वहीं पंजाब को 20 ओवर में महज 147 रनों पर रोककर एक शानदार जीत दर्ज की। राजस्थान की जीत के हीरो जॉस बटलर रहे जिन्होंने 82 रनों की शानदार पारी खेली। 

 

 

 

केएल राहुल ने जीता दिल

 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पूरी तरह से बिखरी नजर आई। क्रिस गेल, करुण नायर सहित अन्य खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों के सामने जूझते नजर आए लेकिन इसी बीच किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी कर सभी का दिल जीता। केएल राहुल पंजाब की तरफ से अकेले खिलाड़ी रहे जो आखिरी तक जीत के लिए जूझते हुए दिखे। राहुल ने 70 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल थे। राहुल अपनी पारी से पंजाब को जीत तो नहीं दिला पाए लेकिन उन्होंने करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जरुर जीता। केएल राहुल के अलावा मार्कस स्टोनिस एेसे बल्लेबाज थे जो राजस्थान के खिलाफ दहाई का आंकड़ा छू पाए। स्टोनिस ने 11 रन बनाए। 

 

 

 

ओरेंज कैप की रेस में सबसे आगे राहुल 

 

91 रनों की शानदार पारी खेलने वाले केएल राहुल आईपीएल-11 के टॉप स्कोरर बन गए हैं। अभी तक राहुल ने 10 मैचों में 58.87 के शानदार औसत से 471 रन बना लिए हैं और वो पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे पहुंच गए हैं। मौजूदा सीजन में ये राहुल का चौथा अर्धशतक है, इनमें आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक भी शामिल है जो उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ सीजन के पहले ही मुकाबले में बनाया था। उस मैच में राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 14 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था। 

Tags:    

Similar News