IPL 2018 : 10 साल का साथ छूटा, ऑस्ट्रेलिया लौटे शेन वॉर्न

IPL 2018 : 10 साल का साथ छूटा, ऑस्ट्रेलिया लौटे शेन वॉर्न

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-17 04:50 GMT
IPL 2018 : 10 साल का साथ छूटा, ऑस्ट्रेलिया लौटे शेन वॉर्न

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान रॉयल्स टीम के मेंटर शेन वॉर्न ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं। वॉर्न ने पहले ही बता दिया था कि कोलकाता के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के मैच के बाद वो स्वदेश लौट जाएंगे। वॉर्न राजस्थान रॉयल्स टीम के अहम सदस्य थे जो आईपीएल की शुरुआत के वक्त से ही राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए थे। कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले टीम के लिए एक फेयरवेल मैसेज भी लिखा। 

टीम के नाम वॉर्न का फेयरवेल मैसेज 

टीम के नाम अपने फेयरवेल मैसेज में शेन वॉर्न ने लिखा, मुझे राजस्थान परिवार में शामिल करने के लिए टीम का शुक्रिया। मैंने यहां हर पल का आनंद लिया और नए दोस्त बनाए।अंतिम मैच टीम के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था, लेकिन आईपीएल में अक्सर ऐसा होता है कि आप बड़े मैच में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाते और मैच गंवा देते हैं। कोलकाता के हाथों मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है। 

सोशल मीडिया पर किया था ऐलान 

शेन वॉर्न ने अचानक ही एक ट्वीट कर अपने और राजस्थान रॉयल्स के फैंस को बड़ा झटका दिया था । उन्होंने अपने ट्वीट में राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ने की जानकारी देते हुए लिखा था कि वो कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाले मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं।

ट्वीट करने के साथ ही शेन वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर एक गेटवे ऑफ इंडिया की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज भी लिखा था। मैसेज में वॉर्न ने लिखा दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के साथ मेरा यह आखिरी दिन (13 मई) है, मैं वापस ऑस्ट्रेलिया लौट रहा हूं। आईपीएल से जुड़ना बेहतरीन रहा। अपने इस पोस्ट में शेन वॉर्न ने जोस बटलर, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की तारीफ करते हुए, उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं थीं। 

टूट गया 10 साल का साथ 

शेन वॉर्न आईपीएल के शुरुआती सीजन 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम से जुड़े थे और उन्होंने राजस्थान को आईपीएल का पहला चैंपियन भी बनाया था। इस साल राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी की थी। 

Tags:    

Similar News