आईएसएल-6 : बेंगलुरू के खिलाफ जीत चाहेगी ओडिशा एफसी

आईएसएल-6 : बेंगलुरू के खिलाफ जीत चाहेगी ओडिशा एफसी

IANS News
Update: 2019-12-04 04:00 GMT
आईएसएल-6 : बेंगलुरू के खिलाफ जीत चाहेगी ओडिशा एफसी

पुणे, 4 दिसम्बर (आईएएनएस)। ओडिशा एफसी आज यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

पिछले तीनों मैच में ओडिशा का खेलने का तरीका एक ही जैसा रहा है। टीम हालांकि मौकों को भुनाने और उसे गोल में तब्दील करने में नाकाम रही है।

ओडिशा को अब बेंगलुरू के खिलाफ कड़ी चुनौती से गुजरना होगा क्योंकि मौजूदा चैंपियन अभी तक इस सीजन में अजेय चल रही है। बेंगलुरू का डिफेंस भी काफी मजबूत है और टीम ने पिछले छह मैचों में अब तक केवल दो ही गोल खाए हैं।

ओडिशा एक बार फिर से एरिडेन संताना पर निर्भर रहेगी, जो अब तक चार गोल कर चुके हैं। इसके अलावा टीम जिस्को फनार्डीज पर भी निर्भर रहेगी जो अब तक तीन गोल कर चुके हैं।

बेंगलुरू को अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ उसके घर में 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। उस मैच में रोबिन सिंह ने इंजुरी टाइम में गोल करके हैदराबाद को हार से बचा लिया था और बेंगलुरू को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया था।

बेंगलुरू के लिए केवल कप्तान सुनील छेत्री ही गोल कर रहे हैं। लेकिन बाकी अन्य खिलाड़ियों का गोल न करना कोच कुआड्राट के लिए चिंता की बात है। चोटिल माइकल ओनउ और आशिक कुरुयन ने अब तक अपना खाता नहीं खोला है जबकि उदांता सिंह ने केवल एक गोल किया है।

ओडिशा की बैक लाइन अब तक अच्छी नहीं रही है और टीम ने छह मैचों में आठ गोल खाए हैं। इस मैच में कार्लोस डेलगाडो का खेलना तय नहीं है। उन्हें चेन्नइयन एफसी के खिलाफ चोट लग गई थी। बेंगलुरू चाहेगी कि इस मैच में उसके फॉरवर्ड अपनी छाप छोड़ें।

Tags:    

Similar News