अक्टूबर तक क्रिकेट खेलना मुश्किल होगा : गावस्कर

अक्टूबर तक क्रिकेट खेलना मुश्किल होगा : गावस्कर

IANS News
Update: 2020-06-13 12:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

नई दिल्ली, 13 जून, (आईएएनएस)। भारत में क्रिकेट के दोबारा शुरू होने की चर्चा है लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि अक्टूबर तक क्रिकेट खेलना सुरक्षित नहीं होगा।

गावस्कर ने कहा कि अगले महीने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच बायो-सिक्योर वातावरण में होने वाली टेस्ट सीरीज अच्छा उदाहरण होगी लेकिन कोरोनावायरस जिस गति से बढ़ रहा है उसे देखते हुए क्रिकेट मुश्किल लग रही है।

गावस्कर ने समाचार चैनल आजतक से कहा, हम सभी सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहे हैं और डॉक्टरों ने जो कहा है उसके मुताबिक सावधानियां बरत रहे हैं, लेकिन वायरस के रुकने के संकेत नहीं मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा, जैसे ही टेस्टिंग की गति बढ़ती जा रही है मामलों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। इसलिए मुझे लगता है कि क्रिकेट खेलना अगले दो महीनों के लिए सुरक्षित नहीं होगा, शायद अक्टूबर तक क्रिकेट खेलना मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा, अगले महीने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जो बायो-सिक्योर वातावरण में सीरीज होनी है वह अच्छा परीक्षण साबित होगी। यह हमें समझने में मदद करेगी कि हम क्रिकेट खेल सकते हैं या नहीं।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 8 जुलाई से हो रही है और पहला मैच एजेस बाउल में खेला जाएगा।

Tags:    

Similar News