जडेजा ने शेयर की मांजरेकर की फोटो, कहा- मेरे प्यारे दोस्त को देख रहा हूं

क्रिकेट जडेजा ने शेयर की मांजरेकर की फोटो, कहा- मेरे प्यारे दोस्त को देख रहा हूं

Shiv Pathak
Update: 2022-09-30 09:28 GMT
जडेजा ने शेयर की मांजरेकर की फोटो, कहा- मेरे प्यारे दोस्त को देख रहा हूं
हाईलाइट
  • अगले महीने खेले शुरु होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से रवींद्र जडेजा बाहर हो चुके हैं।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के बीच साल 2019 से ही अनबन चलती आ रही है। समय-समय पर दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। अब एक बार जडेजा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसकी वजह से दोनों एक बार फिर चर्चे में आ गए।

गौरतलब है कि जडेजा ने हालही में अपने घुटने की सर्जरी करवाई है और वो फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। इसी बीच जडेजा ने गुरुवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से संजय मांजरेकर की कामेंटरी करते हुए फोटो शेयर की। जडेजा ने इस फोटो के कैप्सन में लिखा- " मै अपने प्यारे दोस्त को स्क्रीन पर देख रहा हूं।" जडेजा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि फोटो और कैप्शन को देखकर कहना मुश्किल है कि जडेजा ने मांजरेकर पर कुछ तंज कसा है या यह एक समान्य ट्वीट था।

एशिया कप में भी हुए थे वायरल

इसी महीने की शुरुआत में खेले गए एशिया कप 2022 में भी दोनों की एक वीडियो वायरल हुई थी। दरअलस, भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए लीग मुकाबले में जडेजा ने जूझारू पारी खेल भारतीय टीम को जीत दिलाई थी। जिसके बाद इंटरव्यू के लिए जडेजा और मांजरेकर आमने-सामने थे। इंटरव्यू की शुरुआत में ही मांजेरकर ने जडेजा से पूछा कि मुझसे बात करने में आपको कोई दिक्कत तो नहीं है? जिसके जवाब में जडेजा ने हंसते हुए कहा था कि- नहीं मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

क्यों हैं दोनों के बीच अनबन

दरअलस, दोनों के बीच की यह अनबन वर्ल्ड कप 2019 की है। वर्ल्ड कप 2019 के दौरान संजय मांजरेकर ने एक शो में जडेजा को "बिट्स एण्ड पीस" वाला क्रिकेटर बताया था। जिसके जवाब में जडेजा ने भी मांजरेकर को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा था कि, "मैने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। ऐसे व्यक्ति का सम्मान करना सीखें जिसने आपसे ज्यादा हासिल किया है। मैने आपके ज्यादा बोलने के बारे में काफी कुछ सुना है।" इसके बाद जब जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकबले में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी, तब फैंस ने मांजरेकर को निशाने पर लिया था और वो खूब ट्रोल हुए थे।

वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं जडेजा

गौरतलब है कि अगले महीने शुरु होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से रवींद्र जडेजा बाहर हो चुके हैं। जडेजा को एशिया कप के दौरान दहिने घु़टने में चोट लगी थी। जिसकी वजह से वो बीच एशिया कप से बाहर हो गए थे और बाद में वो टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए थे। हालही में उन्होंने घुटने की सर्जरी कराई है, लेकिन उन्हें ठीक होने में अभी काफी समय लगेगा।

 


 

Tags:    

Similar News