डिंग-डॉन्ग गर्ल को डेट कर रहे हैं केएल राहुल !

डिंग-डॉन्ग गर्ल को डेट कर रहे हैं केएल राहुल !

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-31 03:19 GMT
डिंग-डॉन्ग गर्ल को डेट कर रहे हैं केएल राहुल !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर के इश्क के चर्चे जोरों पर हैं। खबरें हैं कि बार फिर क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल एक दूसरे के लिए जोर-जोर से धड़क रहा है। बॉलीवुड और खिलाड़ी की ये नई कथित जोडी़ है टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की। केएल राहुल और निधि अग्रवाल को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है जिसके बाद ये चर्चा जोरों पर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

IPL-11 में रहा राहुल का जलवा 

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं और हाल ही में खत्म हुए आईपीएल-11 में उन्होंने शानदार खेल दिखाया था। पंजाब की टीम भले ही प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई लेकिन टूर्नामेंट के दौरान राहुल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और सबको अपना दीवाना बना दिया। केएल राहुल ने आईपीएल-11 में सबसे तेज अर्धशतक भी लगाया और इसके अलावा कई बार टीम के लिए अहम पारियां खेलीं। राहुल ने  किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते हुए आईपीएल-11 में 14 मैचों में 54.91 के शानदार औसत से 659 रन बनाए और वो टूर्नामेंट के तीसरे लीडिंग स्कोरर रहे। 

कौन हैं निधि अग्रवाल ? 

अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर कहर ढाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ थे। हालांकि मुन्ना माइकिल बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

खबरें है कि निधि और राहुल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आईपीएल का बिजी शेड्यूल खत्म होने के बाद राहुल और निधि डिनर के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे जहां से निकलते वक्त फैंस ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरों में कैद की हैं। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद निधि और राहुल एक ही कार से वहां से रवाना हुए। 

Similar News