मयंक से तीहरे शतक की मांग कर रहे थे कोहली, वायरल हुआ वीडियो

मयंक से तीहरे शतक की मांग कर रहे थे कोहली, वायरल हुआ वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-15 17:26 GMT
मयंक से तीहरे शतक की मांग कर रहे थे कोहली, वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, इंदौर। टीम इंडिया ने मयंक अग्रवाल की बेहतरीन दोहरे शतक की बदोलत बांग्लादेश पर 343 रन की बढ़त बना ली है। आज का दिन पूरी तरह से भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल के नाम रहा। उन्होंने 330 गेंदों का सामना करते हुए बेहतरीन 243 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 28 चौके और 8 छक्के उड़ाए। 

वहीं मैच के दूसरे दिन की खास बात यह रही कि जब मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी कर रहे थे तो विराट कोहली ने उन्हें इशारों-इशारों में ही दोहरा शतक लगाने को कहा। मयंक ने विराट की मांग को पूरा कर दिखाया और दोहरा शतक जड़ दिया।

 

 

इसके बाद भी कप्तान कोहली ने मयंक अग्रवाल को तीन सौ रन बनाने का इशारा किया, लेकिन मयंक 243 रन पर आउट हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि कप्तान विराट कोहली इस मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए थे।

 

 

गौरतलब है कि मंयक ने अपने टेस्ट करियर की 8वें टेस्ट की 12वीं पारी में यह दूसरा दोहरा शतक लगाया। इसी के साथ ही मयंक ने सर डॉन ब्रैडमैन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने करियर की 13 पारियों में दूसरा दोहरा शतक लगाया था। वहीं इस मामले में पहले नंबर पर भारत के विनोद कांबली हैं। उन्होंने 5वीं पारी में ही दूसरा दोहरा शतक लगा दिया था। 

मयंक ने अक्टूबर में विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने करियर का पहला दोहरा शतक (215) जमाया था। गौर करने वाली बात यह है कि उन्होंने अपने पहले टेस्ट शतक को दोहरे शतक में तब्दील किया था। मयंक अब अपने करियर में दो दोहरे शतक सहित 3 टेस्ट शतक जमा चुके हैं।

Tags:    

Similar News