कोविड-19 : बंगाल टेनिस संघ देगा 1 लाख रुपये

कोविड-19 : बंगाल टेनिस संघ देगा 1 लाख रुपये

IANS News
Update: 2020-03-30 15:31 GMT
कोविड-19 : बंगाल टेनिस संघ देगा 1 लाख रुपये
हाईलाइट
  • कोविड-19 : बंगाल टेनिस संघ देगा 1 लाख रुपये

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल टेनिस संघ (बीटीए) ने कोरोनावायरस की लड़ाई में एक लाख रुपये देने की सोमवार को घोषणा की। बीटीए के सचिव मिहिर मित्रा ने एक बयान में कहा, संकट की इस घड़ी में बंगाल टेनिस संघ ने बंगाल ओलंपिक संघ के माध्यम से एक लाख रुपये की राशि दान करने का फैसला किया है। इससे पहले, कोलकाता की सबसे पुराने फुटबाल क्लबों में से एक ईस्ट बंगाल ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में करीब 30-35 लाख रुपये दान देने का फैसला किया है। क्लब अपनी यह राशि पश्चिम बंगाल राज्य आपातकालीन राहत कोष में देगा।

ईस्ट बंगाल क्लब के कार्यकारी समिति के सदस्य देबब्रत सरकार ने सोमवार को आईएएनएस से कहा, हम 30-35 लाख रुपये दान देंगे। हम यह पूरी राशि इस सप्ताह तक भेज देंगे। मोहन बागान क्लब ने भी 20 लाख रुपये पश्चिम बंगाल राज्य आपातकालीन राहत कोष में देने की शनिवार को घोषणा की।

मोहन बागान के महासचिव सिरिंजॉय बोस ने क्लब की वेबसाइट पर एक बयान में कहा, हर किसी के लिए यह मुश्किल समय है और ऐसे समय में किसी को भी पीछे नहीं रहना चाहिए। हमारा योगदान महज एक शुरुआत है। हमें उम्मीद है कि इसमें और भी लोग जुड़ेंगे और जरूरतमंद परिवारों की मदद करेंगे। एक साथ आकर हम इस संकट से पार पा सकते हैं।

कोलकाता के एक अन्य क्लब आर्यन ने भी राज्य राहत कोष में दो लाख रुपये दिए हैं। पश्चिम बंगाल में कोरोनावायरस के अब तक 22 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि दो लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

 

Tags:    

Similar News