कैप्टन कोहली से मिली दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, पूछा ये सवाल

कैप्टन कोहली से मिली दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, पूछा ये सवाल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-01 10:03 GMT
कैप्टन कोहली से मिली दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, पूछा ये सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने गुरुवार रात CNN-News 18 के "इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड" फंक्शन में शिरकत की। इस अवॉर्ड फंक्शन में जैसे ही मानुषी छिल्लर और विराट कोहली की मुलाकात, पूरी मीडिया की नजरें इन दोनों पर चलीं गईं। इस फंक्शन में मानुषी ने कोहली से हाथ भी मिलाया और उन्हें अवॉर्ड भी दिया। मानुषी जब विराट को अवॉर्ड दे रहीं थीं, उस वक्त स्टेज पर फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली भी मौजूद थे।

 


मानुषी ने पूछा विराट से सवाल

इस फंक्शन के दौरान मिस वर्ल्ड-2017 ने कैप्टन विराट कोहली से एक सवाल भी पूछा। मानुषी ने सवाल किया कि "आप दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। बहुत से यंग प्लेयर्स हैं, जो आपसे प्रेरणा लेते हैं। क्रिकेट में करियर बनाने वाले यंग प्लेयर्स को आप क्या मैसेज देना चाहेंगे।" मानुषी के इस सवाल का विराट ने भी बेहतरीन जवाब दिया।

विराट ने दिया ये जवाब

मानुषी छिल्लर के इस सवाल का विराट ने भी बेहतरीन जवाब दिया। विराट ने कहा कि "लाइफ में जो करना चाहते हैं, वही करिए। लोगों को अगर लगा कि आप बनावटी हैं, तो वो आपसे जुड़ नहीं पाएंगे। मैंने भी कभी किसी और के जैसा बनने की कोशिश नहीं की। कभी भी अपनी पहचान को नहीं छोड़ना चाहिए।" विराट ने आगे कहा कि "अगर आप किसी और के जैसा बनना चाहेंगे, तो कभी सफल नहीं हो पाएंगे और न ही दूसरों के लिए प्रेरणा बन पाएंगे। इसलिए मेहनत करिए और खुद पर भरोसा रखिए।

कौन हैं मिस वर्ल्ड मानुषी? 

मिस वर्ल्ड-2017 का खिताब अपने नाम करने वालीं मानुषी छिल्लर हरियाणा की रहने वालीं हैं। 21 साल की मानुषी एक मेडिकल स्टूडेंट हैं और इसी साल उन्होंने चीन में हुए मिस वर्ल्ड का कॉम्पीटिशन जीता है। इससे पहले भी मानुषी कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी हैं। दिसंबर-2016 में सबसे पहले मानुषी ने कॉलेज में "मिस कैंपस प्रिंसेस" का खिताब जीता। इसके बाद इसी साल अप्रैल में मानुषी ने "मिस हरियाणा" और जून में "फेमिना मिस इंडिया" का खिताब अपने नाम किया था।

कई बड़ी हस्तियों से कर चुकी हैं मुलाकात

मिस वर्ल्ड-2017 जीतने के बाद मानुषी छिल्लर कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुकी हैं। इंडिया आने के बाद मानुषी सबसे पहले हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर से मिलीं। इस दौरान सीएम खट्टर ने मानुषी को भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति बतौर मोमेंटो गिफ्ट की थी।

इसके बाद मानुषी ने अपनी पूरी फैमिली के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। 

Similar News