मिताली राज की मैनेजर ने हरमनप्रीत को झूठी और चालाक बताया

मिताली राज की मैनेजर ने हरमनप्रीत को झूठी और चालाक बताया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-24 05:32 GMT
मिताली राज की मैनेजर ने हरमनप्रीत को झूठी और चालाक बताया
हाईलाइट
  • इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिताली राज को प्लेइंग इलेवन में नहीं किया था शामिल
  • भारतीय टीम टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम की अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था। इस वजह से अब हरमनप्रीत की भारतीय क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हो रही है। मिताली को बाहर बैठाने पर उनकी मैनेजर अनीशा गुप्ता ने हरमनप्रीत को झूठी और चालाक बताया है। 

अनीशा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर लिखा, दुर्भाग्यवश भारतीय टीम राजनीति में विश्वास करती है न कि खेल में। उन्होंने कहा भारत और आयरलैंड मैच में मिताली राज का अनुभव टीम के लिए बहुत काम आया था। इस बात से वाकिफ होने के बाद भी हरमनप्रीत जो "झूठी" और "चालाक" हैं उसने अपने मन का काम किया। 

यह ट्विट एक Fake ट्वीटर अकाउंट से किया गया था। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिक इंफो ने जब अनीशा से इस ट्विट के बारे में पूछा कि क्या यह उन्हीं का ट्विट है। तो मैनेजर ने हामी भरी और अपने बयान पर कायम रहीं। हालांकि उनका ट्वीटर आकउंट कुछ घंटे बाद डिलीट कर दिया गया था। 

वेबसाइट ने अनीशा के हवाले से लिखा है, "मैं नहीं जानती की अंदर क्या चल रहा है लेकिन चूंकि मैचों का प्रसारण हो रहा है तो हम देख सकते हैं कि कौन प्रदर्शन कर रहा है और कौन नहीं। हम देख सकते हैं कि मिताली के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी क्या हो रहा है। इसके पीछ काफी गहराई है जिसे देखने की जरूरत है।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने ट्विट पर पछतावा है तो उन्होंने कहा, "हो सकता है कि मैं ज्यादा गुस्से में हूं, लेकिन यह बात सही जगह से आई है क्योंकि मैं गलत के साथ खड़ी नहीं रह सकती। जिस तरह का फेवरेटिजम दिखाया जा रहा वो साफ तौर पर जाहिर है। भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा और उसका पहली बार महिला टी-20 विश्व कप जीतने का सपना भी टूट गया। 

Similar News