आज पुलिस के सामने पेश होंगे क्रिकेटर मोहम्मद शमी

आज पुलिस के सामने पेश होंगे क्रिकेटर मोहम्मद शमी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-18 05:23 GMT
आज पुलिस के सामने पेश होंगे क्रिकेटर मोहम्मद शमी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता।  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन की ओर से लगाए गए अवैध संबंध और घरेलू हिंसा के आरोपों के मामले में कोलकाता पुलिस के सामने हाजिर होंगे। कोलकाता पुलिस ने उन्हें पेश होने के लिए दो बजे का समय दिया है। पत्नी हसीन की ओर से लगाए गए आरोपों के बाद पुलिस ने मोहम्मद शमी को पेश होने का समन भेजा था जिसके बाद आज वो पुलिस के सामने पेश होंगे जहां पुलिस उनसे उसके ऊपर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछताछ करेगी। 

 

 

 

समन के चलते कोलकाता में रुके शमी

आईपीएल-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य मोहम्मद शमी कोलकाता में मैच खेलने के लिए पहुंचे थे इसी दौरान पुलिस का समन उन्हें मिला। पुलिस का समन मिलने के बाद शमी मैच के बाद कोलकाता में ही रुक गए हैं और बाकी टीम अगले मैच के लिए बेंगलुरू रवाना हो गई है। उम्मीद है कि शमी भी पुलिस के सामने पेश होने के बाद शमी भी जल्द ही बेंगलुरू पहुंच जाएंगे और टीम से जुड़ेंगे।

 

 

 

पत्नी हसीना ने दर्ज कराया है केस 

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन ने 8 मार्च को जाधवपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था। हसीन ने मोहम्मद शमी पर अवैध संबंध और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं हसीन ने शमी के खिलाफ पश्चिम बंगाल के अलीपार कोर्ट में भी मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा देने की बात कही गई है। आपको बता दें कि हसीन ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि जब वो शमी के एक्सीडेंट के बाद दिल्ली में उनसे मिलने गई तो वहां पर उनके परिवार ने उनका उत्पीड़न किया। फेसबुक पोस्ट में शमी पर मैच फिक्सिंग और कई महिलाओं से रिश्ते रखने के साथ साथ प्रताड़ित करने का भी जिक्र था। 

Similar News