एमएसके प्रसाद ने निभाया वादा, किदांबी श्रीकांत को मिला खास तोहफा

एमएसके प्रसाद ने निभाया वादा, किदांबी श्रीकांत को मिला खास तोहफा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-22 05:04 GMT
एमएसके प्रसाद ने निभाया वादा, किदांबी श्रीकांत को मिला खास तोहफा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का ऑटोग्रॉफ वाला बैट गिफ्ट मिला है। श्रीकांत धोनी के बड़े प्रशंसक हैं और इस गिफ्ट को पाकर बेहद खुश हैं। किदांबी श्रीकांत ने ट्विटर पर खुद धोनी के ऑटोग्राफ वाले बैट का फोटो शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है। किदांबी को ये बैट बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने गिफ्ट किया है। 

 

 

 

धोनी के बड़े प्रशंसक हैं किदांबी 

 

भारत के स्टार शटलर और दुनिया के पूर्व नंबर वन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने एक बार बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद से धोनी के ऑटोग्राफ वाले बल्ले की मांग की थी। किदांबी श्रीकांत की इस मांग पर एमएसके प्रसाद ने उनसे कहा था कि जिस दिन वो बैडमिंटन में टॉप रैंकिंग पर पहुंचेगे वो उन्हें ये गिफ्ट देंगे। किदांबी ने बीते दिनों बैडमिंटन की वर्ल्ड रैकिंग में नंबर वन का मुकाम हासिल किया था जिसके बाद एमएसके प्रसाद ने अपना वादा निभाया और किदांबी श्रीकांत को ये गिफ्ट दिया। 

 

 

 

किदांबी के पिता से प्रसाद का खास रिश्ता

 

किदांबी श्रीकांत के पिता केवीएस कृष्णा और एमएसके प्रसाद के बीच एक खास रिश्ता है। एमएसके प्रसाद ने खुद इस बात का खुलासा किया है, किदांबी के पिता से रिश्ते के बारे में बताते हुए प्रसाद ने कहा कि मैं आपको ये बताना चाहूंगा कि किदांबी श्रीकांत गुंटूर में मेरे बचपन के नायक केवीएस कृष्णा के बेटे हैं। केवीएस कृष्णा वो शख्स हैं जिन्होंने मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित किया था इसलिए मेरी जिंदगी में उनका खास स्थान है। प्रसाद ने आगे बताया कि किदांबी ने एक बार उनसे धोनी के ऑटोग्राफ वाले बल्ले की मांग की थी और तब उनने उससे कहा कि अगर वो दुनिया का नंबर वन बैडमिंटन प्लेयर बना तो वो उसे ये गिफ्ट जरुर देंगे। 

 

 

 

"धोनी ने खुद भेजा गिफ्ट"

 

एमएसके प्रसाद ने हैदराबाद की पुलेला गोपीचंद एकेडमी में जाकर श्रीकांत को ये खास तोहफा दिया, साथ ही ये भी बताया कि जब उन्होंने किदांबी की ख्वाहिश के बारे मे धोनी को बताया तो धोनी तुरंत तैयार हो गए। धोनी ने उनसे कहा कि वो खुद एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और उन्होंने खुद ये बैट श्रीकांत को गिफ्ट करने के लिए उनके घर भेजा । 

Similar News