क्रिकेट: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान से सकारात्मक, आक्रामक क्रिकेट की उम्मीद

क्रिकेट: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान से सकारात्मक, आक्रामक क्रिकेट की उम्मीद

IANS News
Update: 2020-08-04 09:30 GMT
क्रिकेट: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान से सकारात्मक, आक्रामक क्रिकेट की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने बुधवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली और उनकी टीम का समर्थन किया है। पाकिस्तान की टीम 2010 के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पिछले चार टेस्ट सीरीज में अजेय रही है। पाकिस्तान ने 2012 में घरेलू सीरीज में इंग्लैंड को 3-0 से, 2015 में 2-0 से हराया है जबकि उसने इंग्लैंड में 2016 में 2-2 से और 2018 में 1-1 से सीरीज ड्रॉ खेला।

1992 मैनचेस्टर टेस्ट में दोहरा शतक लगाने और 1992 तथा 1996 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे आमिर सोहैल ने पाकिस्तान को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा, हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में बेहतर प्रदर्शन करेगी। शाबाश पाकिस्तान, अपना सर्वश्रेष्ठ दो। पूर्व आलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा, कोचिंग स्टाफ में काफी अनुभवी लोग हैं और इससे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी। अजहर अली, आबिद अली, अशद शफीक और बाबर आजम के होने से पाकिस्तान का बल्लेबाजी विभाग काफी मजबूत है। उनके कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी।

दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ ने कहा, अजहर अली, अशद शफीक और बाबर आजम के होने से काफी उम्मीदें हैं। मैं दुआ करता हूं कि सीनियर और जूनियर खिलाड़ी इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन करेंगे। 1996 लीड्स टेस्ट में शतक लगाने वाले पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान ने कहा, हम यहां बुधवार से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम को पूरी तरह से समर्थन करने के लिए हैं। टीम से हमारी उम्मीद है कि वे सकारात्मक बने रहेंगे और आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे, जोकि वास्तविक रूप से पाकिस्तान का स्वभाव है।

 

Tags:    

Similar News