पीकेएल-7 : आगामी मैचों में दबंग दिल्ली और अच्छा करेगी : कोच हुड्डा

पीकेएल-7 : आगामी मैचों में दबंग दिल्ली और अच्छा करेगी : कोच हुड्डा

IANS News
Update: 2019-09-14 14:00 GMT
पीकेएल-7 : आगामी मैचों में दबंग दिल्ली और अच्छा करेगी : कोच हुड्डा

पुणे, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-7 में शीर्ष स्थान पर काबिज दबंग दिल्ली केसी के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा है कि उनकी टीम आगामी मैचों में और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

दबंग दिल्ली इस सीजन में 14 मैचों में 11 जीत के साथ 59 अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज है। टीम को अब पुणे लेग के अपने पहले मैच में रविवार को यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में दो बार की उपविजेता गुजरात फॉच्यूनजाएंट्स के खिलाफ मैट पर उतरना है।

हुड्डा ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास और भरोसा है कि आगे आने वाले समय में हमारी टीम और बेहतर प्रदर्शन करेगी। खिलाड़ियों और टीम को अपनी मेहनत और ट्रेनिंग पर यकीन है। हमारे खिलाड़ी परिणाम की चिंता किए बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और ये चीज आपको मैट पर भी दिखाई देगी।

दबंग दिल्ली की टीम इस सीजन में लगातार आठ मैच जीतते आ रही थी। लेकिन कोलकाता में लेग में आकर यह विजय रथ रूक गया था और उसे हरियाणा स्टीलर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

टीम ने हालांकि फिर से जीत की पटरी पर लौटते हुए अपने पिछले मैच में तमिल थलाइवाज को 50-34 से करारी शिकस्त दी थी।

कोच ने कहा, हमारी टीम किसी भी टीम के खिलाफ अतिआत्मविश्वास नहीं दिखाती है और ना ही हम दिखाना चाहते हैं। मेरा मानना है कि इस लीग में कोई भी टीम कमजोर नहीं है।

उन्होंने कहा, गुजरात भी मजबूत टीम है और उनके पास भी कई अच्छे रेडर और डिफेंडर हैं। लेकिन हमारी टीम भी जो भी रणनीति बनाती है उसे वे मैट पर विश्वास के साथ लागू करती है और हम गुजरात के खिलाफ भी ऐसा ही करेंगे।

दो बार की उपविजेता गुजरात अभी तक 14 मैचों में केवल पांच में ही जीत दर्ज कर पाई है और वह 34 अंकों के साथ अंकतालिका में आठवें नंबर पर है।

दबंग दिल्ली अब प्लेऑफ के काफी करीब पहुंच चुकी है। लेकिन कोच का कहना है कि टीम को अभी भी काफी मेहनत करने की जरूरत है।

हुड्डा ने कहा, वास्तव में प्लेऑफ अब ज्यादा दूर नहीं है, लेकिन हमें अभी भी काफी मेहनत करनी है। बगैर मेहनत किए हम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकते। प्लेऑफ खुद नहीं मिलेगा, इसके लिए खिलाड़ियों को पसीना बहाना होगा और टीम वही कर रही है।

Similar News