पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्वा दीनदयालन के निधन पर शोक जताया

शोक पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्वा दीनदयालन के निधन पर शोक जताया

IANS News
Update: 2022-04-18 12:00 GMT
पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्वा दीनदयालन के निधन पर शोक जताया
हाईलाइट
  • 18 वर्षीय विश्वा 83वीं सीनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए शिलांग जा रहे थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्वा दीनदयालन के निधन पर शोक व्यक्त किया।

एक ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, भारत के टीटी चैंपियन विश्वा दीनदयालन के निधन की खबर दुखद और हैरानी भरी है। उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में खुद को साबित किया था। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। ओम शांति।

निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया, यह जानकर बहुत दुख हुआ कि तमिलनाडु के पैडलर, दीनदयालन विश्वा का निधन हो गया। टेबल टेनिस चैंपियनशिप। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।

आपको बता दें कि मेघालय में एक सड़क दुर्घटना में तमिलनाडु के टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन की मौत हो गई जबकि उनके तीन साथी घायल हो गए। यह दुखद घटना रविवार को हुई जब 18 वर्षीय विश्वा और तमिलनाडु के तीन अन्य टेनिस खिलाड़ी 83वीं सीनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए गुवाहाटी हवाई अड्डे से शिलांग जा रहे थे।

इस दौरान उनकी टैक्सी एक ट्रक से जा टकराई। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। नोंगपोह सिविल अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

अन्य तीन घायल खिलाड़ियों का इलाज शिलांग के इंदिरा गांधी क्षेत्रीय स्वास्थ्य और चिकित्सा विज्ञान संस्थान (एनईआईजीआरआईएचएमएस) में चल रहा है। डॉक्टर्स का कहना है कि तीनों खिलाड़ी अब खतरे से बाहर हैं। उनकी हालत अब स्थिर बनी हुई है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News