IPL-13: रोहित शर्मा ने कहा- पोलार्ड, पांड्या का फॉर्म में आना अच्छा

IPL-13: रोहित शर्मा ने कहा- पोलार्ड, पांड्या का फॉर्म में आना अच्छा

IANS News
Update: 2020-10-02 08:01 GMT
IPL-13: रोहित शर्मा ने कहा- पोलार्ड, पांड्या का फॉर्म में आना अच्छा
हाईलाइट
  • पोलार्ड
  • पांड्या का फॉर्म में आना अच्छा : रोहित शर्मा

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल-13 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच के बाद केरन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की तारीफ की है। इन दोनों ने अंत में आतिशी पारी खेलते हुए टीम को 191 रनों के स्कोर तक पहुंचाया था। पंजाब इस मैच को 48 रनों से हार बैठी थी। इन दोनों ने आखिरी दो ओवरों में 44 रन बनाए थे।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम जानते थे कि पंजाब के पास किस तरह का आक्रमण है। इन दोनों ने अंत में रन बनाने के लिए अपने आप पर भरोसा किया। इन दोनों का फॉर्म में रहना अच्छा है।

मुंबई के गेंदबाजों ने भी इसमें अच्छा प्रदर्शन किया। उसके हर गेंदबाज ने विकेट लिया। रोहित ने कहा, पंजाब की बल्लेबाजी को देखते हुए यह आसान नहीं था। हमें पता था कि हमें शुरुआती विकेटों की जरूरत है। हमारी हर चीज रणनीति के हिसाब से रही। इसका श्रेय गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने कहा, उन्हें अब पता है कि मुझे उनसे क्या चाहिए और मैं भी उन्हें अच्छे से जान चुका हूं।

पोलार्ड को अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने हार्दिका की तारीफ करते हुए कहा, आपके सामने क्या स्थिति है यह इसकी बात है। गेंदबाजों को देखिए और देखिए कि आप कितने रन ले सकते हैं। 15 रन आने के बाद आप और ज्यादा तेजी से रन बनाने जाते हैं। हार्दिक ने आकर बल्ला चलाना था। आखिरी चार ओवर में हम जानते थे कि हमारे पास की तय सीमा नहीं है।

 

Tags:    

Similar News