साइना के पिता को CWG में नहीं मिली एंट्री, ट्विटर के जरिए जताया दुख

साइना के पिता को CWG में नहीं मिली एंट्री, ट्विटर के जरिए जताया दुख

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-02 18:07 GMT
साइना के पिता को CWG में नहीं मिली एंट्री, ट्विटर के जरिए जताया दुख

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोल्ड कोस्ट में आयोजित हो रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के पिता को एंट्री नहीं मिलने पर साइना ने ट्विटर के जरिए जमकर भड़ास निकाला है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट करते हुए पूरा खर्च देने के बावजूद अपने पिता का नाम लिस्ट में नहीं होने का दुख बयां किया है। बता दें कि साइना कॉमनवेल्थ गेम्स-2010 की गोल्ड विजेता रह चुकी हैं।

साइना ने ट्विटर पर लिखा, मैं यह देखकर हैरान हूं कि जब कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए हमने भारत से शुरुआत की थी तो मेरे पिता की टीम अधिकारी के रूप में पुष्टि की गई थी और मैंने इसका खर्च भी दे दिया था, लेकिन खेल गांव पहुंचने पर पता चला कि उनका नाम टीम अधिकारियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। वह मेरे साथ रुक भी नहीं सकते।
 


उन्होंने आगे लिखा- मेरे पिता मेरे मुकाबले भी नहीं देख सकते। न ही वह खेल गांव में प्रवेश कर सकते हैं और न ही मुझसे मिल सकते हैं। मुझे हर मुकाबले में उनके सपॉर्ट की जरूरत होती है, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्यों इस बारे में मुझे सूचना नहीं दी गई।
 


मालूम हो कि इससे पहले खेल मंत्रालय की ओर से आईओए को भेजी गई लिस्ट में से साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह, पीवी सिंधु की मां विजया पुर्सेला और शूटर हिना सिद्धू के पति और कोच रौनक पंउित का नाम हटा दिया गया था। साथ ही यह कहा गया था कि वे अपने खर्च पर जा सकते हैं। बाद में खेल मंत्रालय ने 221 खिलाड़ियों सहित 325 सदस्यीय भारतीय टीम को भेजने की अनुमति दे दी। इसमें खिलाड़ियों के अलावा 104 गैर खिलाड़ी शामिल हैं, जिसमें 58 कोच, 7 मैनेजर, 17 चिकित्सक एवं फिजियोथेरेपिस्ट और 22 अन्य अधिकारियों के नाम हैं। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना के पिता, सिंधु की मां को उन 15 लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया, जिनका खर्च सरकार नहीं देगी। 

 

 

Tags:    

Similar News