Senior National Cship: पीवी सिंधू ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

Senior National Cship: पीवी सिंधू ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-14 10:06 GMT
Senior National Cship: पीवी सिंधू ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश
हाईलाइट
  • सिंधू ने 83वीं सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश
  • सिंधू ने प्री-क्वार्टर फाइनल में मालविका को 21-11
  • 21-13 से हराया

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधू ने 83वीं सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पूर्व चैंपियन सिंधू ने साउथ एशियाई अंडर-21 चैंपियनशिप की गोल्ड मेडलिस्ट मालविका को प्री-क्वार्टर फाइनल में 21-11, 21-13 से हराकर विमेंस सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई। इस टूर्नामेंट में सिंधू को सीधे प्री-क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश दिया गया था। जिसमें उन्होंने जीत दर्ज करते हुए अपने अभियान का आगाज किया। 

पिछले साल की तरह इस बार भी टूर्नामेंट में विश्व और घरेलू रैंकिंग के टॉप-8 खिलाड़ियों को सीधे सिंगल्स प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश दिया गया है। मालविका ने मुकाबले में अच्छी शुरुआत की और शुरू में 4-0 की बढ़त बनाई। सिंधू ने हालांकि जल्द ही स्कोर बराबर किया और फिर ब्रेक तक 11-7 की बढ़त बना ली। इसके बाद भी उन्होंने जूनियर खिलाड़ी को लगातार गलतियां करने के लिए मजबूर किया। सिंधू ने 19-11 के स्कोर पर दो करारे स्मैश जमाकर यह गेम अपने नाम किया।

दूसरे गेम में सिंधू शुरू से ही हावी हो गईं और उन्होंने 9-2 से बढ़त हासिल कर ली। सिंधू ब्रेक तक 11-4 से आगे थी। इसके बाद मालविका ने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन इस बीच वह गलतियां भी करती रहीं और आखिर में सिंधू ने 35 मिनट में मैच अपने नाम किया। 

Similar News