IPL-13: मोर्गन ने कहा- शाहरुख टॉम क्रूज से ज्यादा रोचक

IPL-13: मोर्गन ने कहा- शाहरुख टॉम क्रूज से ज्यादा रोचक

IANS News
Update: 2020-11-02 07:01 GMT
IPL-13: मोर्गन ने कहा- शाहरुख टॉम क्रूज से ज्यादा रोचक
हाईलाइट
  • शाहरुख टॉम क्रूज से ज्यादा रोचक : मोर्गन

डिजिटल डेस्क, दुबई। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के सदस्यों ने सोमवार को अपनी टीम के सह-मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को उनके 55वें जन्मदिन पर बधाई दी है। फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें खिलाड़ी उस दिन को याद कर रहे हैं जब वह पहली बार शाहरुख से मिले थे। खिलाड़ियों ने साथ ही शाहरुख को बधाइयां भी दी हैं।

दिनेश कार्तिक ने कहा, मुझे याद है कि मैं एक बार बाली जा रहा था। वहां दो चीजें एक ऑटो ड्राइवर ने मुझे बताईं- तो आप भारत से हो, शाहरुख खान, प्रीटि जिंटा, वीर-जारा। आंद्र रसेल ने कहा, यह विशेष पल था। शाहरुख काफी विनम्र और शांत हैं। वह मेरे पास खड़े थे और मुझे गले लगाया। मैं शर्मा रहा था। टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, हर कोई उन्हें भारत का टॉम क्रूज कहता है। हकीकत में वह टॉम क्रूज से ज्यादा रोचक हैं। कुलदीप यादव ने कहा, हजार साल जियो। लॉकी फग्र्यूसन ने कहा, आपका दिन अच्छा रहे।

पैट कमिंस ने कहा, आप अभी भी ऐसे लगते हो जैसे 21 साल के हो। इसलिए इस जन्मदिन का लुत्फ लीजिए और आने वाले जन्मदिनों का भी। शाहरुख इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं जहां वह आईपीएल-13 में अपनी टीम का समर्थन कर रहे हैं। कोलकाता ने अपन सभी लीग मैच खेल लिए हैं। वह 14 मैचों में 14 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। वह अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है।

Tags:    

Similar News