आजम में कोहली के स्तर पर पहुंचने की स्किल्स : आकाश चोपड़ा

आजम में कोहली के स्तर पर पहुंचने की स्किल्स : आकाश चोपड़ा

IANS News
Update: 2020-07-11 14:00 GMT
आजम में कोहली के स्तर पर पहुंचने की स्किल्स : आकाश चोपड़ा
हाईलाइट
  • आजम में कोहली के स्तर पर पहुंचने की स्किल्स : आकाश चोपड़ा

नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम में विराट कोहली के स्तर पर पहुंचने की काबिलियत है।

हालिया दौर में इन दोनों बल्लेबाजों की काफी तुलना की जा रही है।

चोपड़ा ने कहा कि आजम में काफी प्रतिभा है लेकिन कोहली के स्तर पर पहुंचने में उन्हें समय लगेगा।

चोपड़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर तनवीर अहमद के शो पर कहा, बाबर आजम बेहतरीन प्रतिभा के धनी है। इसमें कोई शक नहीं है। इसमें भी कोई शक नहीं है कि विराट अभी उनसे काफी आगे हैं। वह उम्र में आजाम से बड़े हैं और उन्होंने आजम से पहले क्रिकेट शुरू की थी। विराट का नाम पहले से ही सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में शामिल हैं।

उन्होंने कहा, आजम के पास उस स्तर पर पहुंचाने की स्किल्स हैं। पर सवाल यह है कि क्या वो उस मुकाम तक पहुंच पाएंगे क्योंकि यह काफी सारी चीजों पर निर्भर है जैसे कि अनुशासन, चोटों, फॉर्म और बाकी अन्य चीजों पर।

उन्होंने कहा, प्रतिभा आपको एक स्थान पर ले जाने के लिए काफी लेकिन आगे जाने के लिए आपको बेहद जुनूनी होना चाहिए। विराट के पास शुरू से यह नहीं था लेकिन उन्होंने यह हासिल किया।

आजम ने हाल ही में कहा था कि वह कोहली से अपनी तुलना पसंद नहीं करते बल्कि वह चाहते हैं कि उनकी तुलना की जाए तो पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों से की जाए।

Tags:    

Similar News