IPL से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ेंगे स्मिथ-वार्नर: लेंगर

IPL से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ेंगे स्मिथ-वार्नर: लेंगर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-14 04:23 GMT
IPL से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ेंगे स्मिथ-वार्नर: लेंगर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टी के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगा प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म होने जा रहा है। दोनों खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। पर ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर चाहते हैं कि दोनों खिलाड़ी भारत में IPL के मैच खेलने से पहल टीम के साथ कुछ समय दुबई में बिताएं। 23 मार्च से शुरू होने जा रहे IPL में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स से और वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेंगे। 

कोच लेंगर का मानना है कि, वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए दोनों खिलाड़ियों को टीम के साथ घुलने-मिलने का मौका देना चाहिए। लैंगर चाहते हैं कि दोनों खिलाड़ी दुबई में टीम से जुड़ें ताकि वे अन्य खिलाड़ियों के साथ घुलमिल सकें। उन्होंने कहा, वर्ल्ड कप होने वाला है और टीम में पूरी तरह से अच्छा माहौल होना चाहिए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को खिताब जीतना है।

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद स्मिथ और वार्नर पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट (CA)ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था। कोच लैंगर के दिमाग में अब इंग्लैंड में 30 मई से होने वाला वर्ल्ड कप है और यही कारण है कि पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन और मिशेल जॉनसन को भारत में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ काम करते देखा जा रहा है। लैंगर को इस तरह काम करना पसंद है। वह मौजूदा टीम के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए पूर्व खिलाड़ियों की सेवाएं लेना पसंद करते हैं।

Similar News